Janta Now
क्राइमजिलादेशदेश - दुनियाराज्यवित्त

आयकर की रेड के बहाने नागौर जिले के व्यापारी को बदमाशों ने लूट लिया

आयकर की रेड के बहाने नागौर जिले के व्यापारी को बदमाशों ने लूट लिया
प्राप्त जानकारी के अनुसार नागौर के कोतवाली थाना इलाके के नकाश गेट स्थित चाय के व्यापारी के घर में इनकम टैक्स के अधिकारी बता कर चेकिंग करने के बहाने घर में घुसकर 15000 के चांदी के 30 नोट लेकर 6 जने इनोवा कार लेकर भाग गए। पीड़ित ने कोतवाली थाने में मामला हुआ दर्ज कराया है।  नागौर में आज सुबह चाय के व्यापारी के घर में इनकम टैक्स के अधिकारी बनकर महिला सहित छह लोगों ने घर में घुसकर चाय के व्यापारी के साथ लूट कर ले गए ।

चाय के व्यापारी के घर में घुसकर इनकम टैक्स के अधिकारी बता करें पहले धमकाया फिर कहा कि आप अपना घर की तलाशी ली व्यापारी घर की तलाशी लेने लगे इसके बाद उसके घर में रखे ₹15000 नगदी और करीब ₹50000 की कीमत की चांदी के 30 नोट लेकर फरार हो गए । कोतवाली एसएचओ बृजेन्द्र सिह ने बताया कि के नकाश गेट निवासी चाय का व्यापारी पुनीत दरक रिपोर्ट देते हुए रिपोर्ट में बताया कि वह नकाश गेट स्थित अपने मकान में सो रहा था सुबह 6:00 बजे पुलिस की वर्दी में छह एक महिला सहित छह जने आए थे उस समय वह घर पर सो रहा था।

आयकर की रेड के बहाने नागौर जिले के व्यापारी को बदमाशों ने लूट लिया

यह भी पढ़े-ई-रिक्शा और बाइक की भिड़ंत में बाइक चालक की हुई मौत

यह भी पढ़े-शनिवार के दिन करें यह कार्य प्रसन्न हो जाएंगे शनिदेव बदल देंगे तकरीर

 इनकम टैक्स की रेड का सुन कर उठा तो पुलिस की ड्रेस में थे और उन्होंने धमकाते हुए कहा हम इनकम टैक्स के अधिकारी हैं कहां रखा चोरी का माल है काफी समय से खरीदते और वह भेजते हो अब पूरा माल बाहर निकलेगा / इसके बाद वह घर में तलाशी लेने लग गए इससे पहले कि कुछ समझते वह घर में रखे ₹15000 के करीब ₹50000 की चांदी के नोट लेकर फरार हो गए और यह पूरा घटनाक्रम जो 10 मिनट हो गया मामला दर्ज कर लिया है पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Related posts

UNESCO Inclusive Policy Lab नेटवर्क से जुड़े बागपत के अमन कुमार

Vedansh (Baghpat)

9 दिवसीय 51 कुण्डीय विशाल सहस्रचन्ड़ी महायज्ञ का हुआ भव्य समापन

सरूरपुर में हुआ निशुल्क कम्प्यूटर लैब और लाईब्रेरी का शुभारम्भ

Bhupendra Singh Kushwaha

देवी विसर्जन के लिए पोहिया घाट पर प्रशासन ने व्यवस्थाएं की दुरस्त

Bhupendra Singh Kushwaha

जालौन: भाजपा महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष पूजा शुक्ला ने अनुसूचित बस्ती वाले बूथों पर मनाया भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस

Bhupendra Singh Kushwaha

बागपत में हिन्दू-मुस्लिमों ने मिलकर मनाया ईद उल फितर का त्यौहार

jantanow

Leave a Comment