Janta Now
घर पर अकेली बहन को चचेरे भाई ने बाथरूम में ले जाकर...
उत्तर प्रदेशक्राइमजिलादेशराज्य

घर पर अकेली बहन को चचेरे भाई ने बाथरूम में ले जाकर…

मऊ:प्राप्त जानकारी के अनुसार यूपी के मऊ जिले में एक भाई ने अपनी 16 वर्ष की चचेरी बहन का चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी  ओर मृत शरीर को बोरे में डालकर नदी किनारे जला दिया। मामला सराय लखंसी थाना इलाके के खालिसपुर गांव का है। घटना का खुलासा तब हुआ जब मृतका के सगे भाई ने क्राइमी की गाड़ी में खून देखा तथा पाया कि उसकी बहन भी घर से गायब है। भाई को संदेह हुआ तथा उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। वही समाचार प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा अपराधी को अरैस्ट कर लिया। कठोरता से पूछताछ में अपराधी ने अपना गुनाह स्वीकार लिया।
फिर अपराधी निशानदेही पर पुलिस ने नदी के किनारे से लड़की का अधजला मृत शरीर पुलिस ने बरामद किया। घटना की वजह पुलिस पारिवारिक टकराव बता रही है। अपराधी ने पुलिस को बताया कि घटना के वक़्त वह और उसकी चचेरी बहन घर में अकेले थे। उसने कहा कि दोनों परिवार वालों में आपस में किसी बात को लेकर टकराव था। जब मृतका के घर वाले किसी काम से मोहम्मदाबाद गए तथा उसका भाई नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद गया, तब अपराधी ने चचेरी बहन का मोका देखकर क़त्ल किया। गुनेहगार भाई ने बताया कि वह मृतका के घर गया तथा बाथरूम ले जाकर उस पर चाकू से अटैक कर दिया। किशोरी की मौके पर ही जान चली गई। तत्पश्चात,  उसके मृत शरीर को बोरे में डाला तथा बाइक से ले जाकर नदी किनारे जला दिया।
दूसरी तरफ, मऊ सिटी के सीओ धनंजय मिश्रा ने बताया कि समग्र घटनाक्रम को अंजाम देने वाले के विरूद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज करके उससे अभी पूछताछ की जा रही है। अपराधी भाई  के विरूद्ध कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

Jalaun News: धूम धाम से निकली देवशिल्पी भगवान विश्वकर्मा की भव्य शोभायात्रा

jantanow

बेसिक शिक्षा विभाग के बाबू को घूस लेते एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथों पकड़ा…

Bhupendra Singh Kushwaha

सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने हेतु कई विभागों द्वारा योजनाओं के स्टाल लगवाएं गये

Bhupendra Singh Kushwaha

सीडीएस पब्लिक स्कूल में बच्चों ने बनाई मनमोहक रंगोली

Bhupendra Singh Kushwaha

सम्मेद शिखर के लिए जैन समाज एकजुट हो : अखिलेश जैन

jantanow

जालौन: अवैध शराब बनने का विडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

jantanow

Leave a Comment