Janta Now
मणिपुर घटना को लेकर सपा महिला सभा ने निकाला कैंडल मार्च
क्राइममणिपुरराज्य

मणिपुर घटना को लेकर सपा महिला सभा ने निकाला कैंडल मार्च

बागपत। विवेक जैन।

मणिपुर(Manipur news viral video)  समाजवादी महिला सभा बागपत की जिलाध्यक्ष डा सीमा यादव के नेतृत्व में सपा महिला-पुरुष सगंठन पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने मणिपुर में महिलाओं के साथ की गई हैवानियत व लगभग तीन महीने से मणिपुर में चल रही हिंसा के विरोध स्वरूप बालैनी स्टैड से मुख्य बाजार में कैंडल मार्च निकाला। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष डा सीमा यादव ने कहा कि मणिपुर लगातार तीन महीने से सगंठित हिंसा से झुलस रहा है जो मणिपुर राज्य सरकार व केन्द्र सरकार की विफलता का प्रत्यक्ष प्रमाण है। मणिपुर में हिंसक भीड द्वारा दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाना समाज व सरकार को शर्मसार करने वाली घटना है और इस प्रकरण में बरती गई लापरवाही सरकार की निष्क्रिय का प्रमाण है। समाजवादी महिला सभा बागपत की मांग है कि तत्काल प्रभाव से मणिपुर सरकार को बर्खास्त किया जाए।




कैंडल मार्च मे प्रमुख रुप से रजेन्द्र यादव,राहुल यादव, दौलतराम, कृष्णा यादव, सुनीता यादव, सलमान खान, मोनिक बाल्मीकि, शमीम, हेमा, खुश, अफसरी, खुशबु, अनीता कश्यप, रेश्मा, निशा, सुषमा सलमा, वकील, एकता समेत बडी संख्या में समाजवादी पार्टी के महिलाओं व पुरुषों ने भागीदारी की।



Related posts

सुदामा चरित्र से मिलती है मित्रता की सीख : राममणि शास्त्री

जालौन: भाजपा महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष पूजा शुक्ला ने अनुसूचित बस्ती वाले बूथों पर मनाया भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस

Bhupendra Singh Kushwaha

सावधान शहर में सक्रिय है ऑटो गैग , लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाकर करते है होटल मे सप्लाई

Bhupendra Singh Kushwaha

ताज ट्रेपीजियम के अंतर्गत आने वाले कॉल डिपो को प्रशासनिक अधिकारियों के नेतृत्व में सील किया

Bhupendra Singh Kushwaha

आगरा: कार से आया और पालीवाल पार्क की रेलिंग से फंदा लगाया और लटक गया युवक

Bhupendra Singh Kushwaha

मोहम्मद इशराक खान ने दुर्गा रामलीला के कलाकारों के अभिनय की प्रशंसा की

jantanow

Leave a Comment