Janta Now
काली खोली धाम से पाबला के लिए अखण्ड़ ज्योत पदयात्रा का हुआ शुभारम्भ 
धर्मबागपत

काली खोली धाम से पाबला के लिए अखण्ड़ ज्योत पदयात्रा का हुआ शुभारम्भ 

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।
बागपत के पाबला गांव के श्रद्धालुओं द्वारा 13 मई 2023 की सुबह 7 बजे प्रसिद्ध तीर्थ काली खोली धाम भिवाडी, अलवर, राजस्थान से प्रथम विशाल अखण्ड़ ज्योत पदयात्रा का शुभारम्भ हो चुका है। पाबला के विकास धामा ने बताया कि काली खोली में बाबा मोहनराम का मंदिर स्थित है और साढे तीन सौ साल से भी अधिक समय से प्रमुख आस्था का केन्द्र है।




काली खोली धाम से पाबला के लिए अखण्ड़ ज्योत पदयात्रा का हुआ शुभारम्भ 
बताया कि 11 मई 2023 को पाबला गुर्जर गांव के बाबा मोहनराम मंदिर से 32 श्रद्धालुओं ने प्रथम विशाल अखण्ड़ ज्योत पदयात्रा के लिए खोली धाम मिलकपुर गुर्जर राजस्थान के लिए प्रस्थान किया था। वहां से 13 मई की सुबह 7 बजे से बागपत के पाबला गांव के लिए पदयात्रा प्रारम्भ हो चुकी है। बताया कि पदयात्रा गांव में 14 मई 2023 को पहुॅंचेगी।









अखण्ड़ ज्योत बाबा मोहनराम मंदिर पाबला में स्थापित की जायेगी जहां पर विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चना होगी। बताया कि 7 दिनों बाद हवन, जागरण व भंडारे का आयोजन किया जायेगा। पदयात्रा में आकाश नेता जी, अभिषेक धामा, सुबोध बैसोया, तनु धामा, संदीप धामा, बादल धामा, यश धामा, अनिल धामा, बोबी धामा, सचिन धामा, अतुल धामा, आसु धामा, मोहित धामा, रोहित धामा, बिट्टू धामा, बढन धामा आदि शामिल है।




Related posts

कर्नल नरेन्द्र त्यागी ने जैविक खेती में किया बागपत का नाम रोशन

16 अक्टूबर को मनाया जायेगा महाराजा अग्रसैन जन्म जयन्ती महोत्सव – दीपक गोयल

माँ वैष्णो देवी मंदिर पर रामचरितमानस पाठ के समापन पर विशाल भंडारा हुआ संपन्न

प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय बागपत ने मनाया रक्षाबंधन का पर्व

सावन के महीने में शिव जी की पूजा क्यों की जाती है?

jantanow

कार्तिक पूर्णिमा एवं गंगा स्नान 2023 कब है ? इस अवसर पर जाने विभिन्न राशियों का राशिफल- डॉ वैभव अवस्थी ज्योतिष परामर्शदाता

Vaibhav Awasthy (Astrology)

Leave a Comment