Janta Now
दिलीप गुप्ता
आगराउत्तर प्रदेशक्राइमदेशराज्य

केमिकल व्यापारी की लूट के दौरान हत्या का मास्टरमाइंड क़ासिम पुलिस मुठभेड़ मे हुआ जख़्मी

क्राइम रिपोर्टर , सचिन सिंह चौहान 

Crime News Agra: आगरा मे थाना हरिपर्वत क्षेत्र मे दिनांक 01/4/2024 को केमिकल व्यापारी के यहाँ छ: बदमाशो ने डकैती और हत्या की वरदात अंजाम दिया था , उसी मामले मे राजू कुशवाहा को ट्रांसपोर्ट नगर स्तिथ मुठभेड़ गिरफ्तार किया गया और शनिवार को भोला उर्फ़ जलाउद्दीन को गिरफ्तार किया,फरार मुख्य आरोपी क़ासिम को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है ।

हत्या व डकैती की व्यापारी के साथ घटना हुई थी, जिसमे आरोपी क़ासिम ने मुख्य रूप से घटना के षड़यंत्र को रचा था।क़ासिम थाना हरिपर्वत क्षेत्र के पालीवाल चौकी के अंतर्गत गुजर रहा था पुलिस को सूचना मिली थी सूचना पर पुलिस ने तत्काल हरिपर्वत के पालीवाल चौकी के अंतर्गत क़ासिम को रोकने का प्रयास किया तो आरोपी ने पुलिस के ऊपर फायर करना शरू कर दिया।

दिलीप गुप्ता
दिलीप गुप्ता साथ में पत्नी (फाइल फोटो)

पुलिस आत्मारक्षा मे फायर करा जिसमे आरोपी क़ासिम घायल हो गया पुलिस ने उसके पास से घटना मे एक बुलेट मोटरसाइकिल, एक तमंचा, कारतूस व कुछ कैश बरामद किया है!आरोपी को प्राथमिक उपचार के लिए एस.एन. मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है, अभियुक्त की निसानदेही पर अन्य डकैती मे गया सामान था उसके लिए भी टीम लगा दी गयी है,तीन आरोपीयों की गिरफ़्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

Related posts

टूंडला : उत्तर मध्य रेलवे कालेज में भव्य दुर्गा पूजा का आयोजन हुआ…

Kanpur : कानपुर में तीन मंदिरो को हटाने का नोटिस , हिंदूवादी संगठन और सरकार आमने-सामने

jantanow

जिलाधिकारी ने सभी राजनैतिक दलों से सक्रिय सहयोग की किया अपील

jantanow

आंखों में मिर्ची झोक्कर मोटरसाइकिल लूटी

ऑटो और बाइक की भिड़ंत में एक युवक हुआ गंभीर रूप से घायल

Baghpat News:चूज लाइफ के लेखक बने जीवाईबीएन के सदस्य

Baghpat

Leave a Comment