Janta Now
जिलादेशबागपत

कौन बना यूनिसेफ इंडिया यू रिपोर्ट का एंबेसडर? अगस्त 2023 में हुईं ये 15 बड़ी नियुक्तियां

सरकारी नौकरी के लिए आयोजित परीक्षाओं में सरकारी और निजी क्षेत्रों की प्रमुख नियुक्तियों से सवाल जरूर पूछे जाते हैं. अगस्त 2023 में हुई बड़ी नियुक्तियों की लिस्ट यहां देख सकते हैं। सरकारी नौकरी के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा में करेंट अफेयर्स के सवाल भी जरूर होते हैं, जो हाल की घटनाओं से तैयार किए जाते हैं। करेंट अफेयर्स हाल की बड़ी घटनाओं से तैयार किया जाता है. इसमें एक खास सेक्शन होता है जिसमें ब्रांड एंबेसडर या ब्रांड आइकन बनी देश की प्रमुख हस्तियों का नाम पूछा जाता है.

अगस्त 2023 की 15 बड़ी नियुक्तियां:

MyTrident: 2 बिलियन अमरीकी डालर की अग्रणी वैश्विक कंपनी और देश की बड़ी औदृाोगिक इकाई ट्राइडेंट ग्रुप के प्रमुख होम र्फनिशिग ब्रांड माईट्राइडेंट ने एक सम्मलेन दौरान प्रसिद्ध अभिनेत्री करीना कपूर खान को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया।

BagZone: भारत की सबसे बड़ी बैग कंपनी, बैगज़ोन लाइफस्टाइल प्राइवेट लिमिटेड ने अपने जबर्दस्त और अनूठे, यूनिसेक्स ब्रैंड, लावी स्पोर्ट के लिए सुपरस्टार रणवीर सिंह को ब्रैंड एम्बेसडर बनाया है.

Unicef India: यूनिसेफ इंडिया ने यू रिपोर्ट इंडिया प्लेटफार्म से देशभर के युवाओं को जोड़ने के लिए बागपत, उत्तर प्रदेश के 21 वर्षीय यूथ आइकन शिक्षा रत्न अमन कुमार को नेशनल एंबेसडर बनाया है।

ITC: बॉलीवुड के ‘किंग ऑफ फैंटेसी’ शाहरुख खान को एफएमसीजी कंपनी आईटीसी लिमिटेड ने अपने ‘सनफीस्ट डार्क फैंटेसी’ का नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है.

Ducati: डुकाटी अपनी दमदार बाइक्स के लिए काफी मशहूर है। इस कंपनी ने हाल ही में एक्टर रणवीर सिंह को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। इसके साथ ही कंपनी ने भारत में अपनी एक दमदार बाइक भी लॉन्च की है।

CG Police: चंडीगढ़ में पुलिस की तरफ से साइबर सुरक्षा मिशन के लिए पंजाबी कलाकार गुरप्रीत सिंह घुग्गी को ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

Herby Angel: बच्चों के लिए आयुर्वेद आधारित व्यक्तिगत देखभाल और पोषण ब्रांड हर्बी एंजेल ने श्रिया सरन को अपना पहला ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

Puma India: स्पोर्ट्स ब्रांड प्यूमा इंडिया ने देश में जेन जेड उपभोक्ताओं के साथ अपने जुड़ाव को गहरा करने के लिए उभरती अभिनेत्री शनाया कपूर को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

Cult Fit: भारत के प्रमुख स्वास्थ्य और फिटनेस ब्रांड, कल्ट.फिट ने आज सुपरस्टार रणवीर सिंह को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया।

RP Group: ड्रीम्स मैट्रेस आरपी ग्रुप का एक प्रमुख ब्रांड है, जो गुणवत्तापूर्ण नींद समाधान प्रदान करने में उद्योग में अग्रणी है और ब्रांड ने नवीनतम बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

TPL: टेनिस प्रीमियर लीग (टीपीएल) की मुंबई लियोन आर्मी फ्रेंचाइजी ने सीजन पांच से पहले बालीवुड अभिनेता सोनू सूद को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

Hero: हीरो मोटोकॉर्प कंपनी अपने अपकमिंग करिज्मा XMR 210 बाइक को इंडियन टू-व्हीलर मार्केट में अगस्त 29, 2023 को लॉन्च करेगी और लॉन्च से पहले ही कंपनी ने बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन को अपना ब्रैंड अंबेसडर बना लिया है।

IPL: (आईपीएल) की तमाम टीमों ने ब्रांड एम्बेसडर चुनने शुरू कर दिए हैं। इंडिया सीमेंट्स ने अपने अधिकार वाली टीम ‘चेन्नई सुपर किंग्स‘ के लिए तमिल अभिनेता विजय और अभिनेत्री नयनतारा को ब्रांड एम्बेसडर बनाया है।

Kurkure: स्नैक ब्रांड कुरकुरे ने ब्रांड परिवार में एक नया जुड़ाव जोड़ा है। अभिनेत्री सारा अली खान को नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल किया गया है।

Jio Cinema: जियो सिनेमा ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के मौजूदा सीजन के लिए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

Related posts

IPL से करोड़पति बना कार ड्राइवर, ऐसे जीते 2 करोड़ रुपए

jantanow

शनि धाम टटीरी में भगवान की प्रतिमाओं का कराया गया अन्नाधिवास

नि:शुल्क 108 एंबुलेंस सेवा बन रही मरीजों के लिए वरदान

भारतीय जैन मिलन बड़ौत को मिला सर्वश्रेष्ठ शाखा का अवार्ड

jantanow

विश्व की अनुपम रचना होगी श्री गोम्मटेश्वर बाहुबली मन्दिर – दीपक जैन

jantanow

गंगापुर स्टील मार्केट का काला सच, यहां पर फ्रूट कार्ट आइसक्रीम की लोरी या टेम्पो बनवाने से पहले यह जानना जरूरी…

3 comments

Harry August 27, 2023 at 2:55 pm

Everythiung iis very opeen wityh a cleaar explanation oof
thee issues. It was realy informative. Yoour siute
is extremely helpful. Many thanks for sharing!

My web site: 色情影片

Reply
Deloris August 27, 2023 at 4:17 pm

I jusst lke the valuale info yoou supploy to your articles.
I’ll bookmark your bllog aand tst again here regularly.
I aam slightly certain I’ll llearn plenty off new stuff proper right here!
Besst oof lck foor thee next!

Also viskt myy homepage – 色情影片

Reply
Cecil September 14, 2023 at 10:40 am

Hello there! This is my first visit to your blog! We are a collection of volunteers and starting a
new project in a community in the same niche.

Your blog provided us beneficial information to work on. You have done a wonderful job!

Reply

Leave a Comment