Janta Now
जालौन : 60 वर्षीय वृद्धा के साथ दुष्कर्म मुकदमा हुआ दर्ज
उत्तर प्रदेशउरईक्राइमजालौनजिलादेशराज्य

जालौन : 60 वर्षीय वृद्धा के साथ दुष्कर्म मुकदमा हुआ दर्ज

फॉलो करे
जालौन (उरई) मिल रही जानकारी के मुताबिक रेंठर थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में 60 वर्षीय वृद्धा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। 10 करने की सूचना प्राप्त होते हुए पुलिस ने  मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है, लेकिन आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से काफी दूर है ।पुलिस का कहना है कि उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

प्रदेश की सरकार चाहे लाख दावे करें महिला सुरक्षा की लेकिन सरकार के सभी दावों की जमीनी हकीकत चीख चीख कर बयान कर रही है यह घटना। रहना थाना क्षेत्र के एक गांव में 60 वर्षीय वृद्धा के घर में घुसकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपराधियों के हौसले कितने बुलंद है। पीड़िता के मुताबिक वह घर में अकेली थी इसी दौरान पड़ोसी लाखन सिंह पुत्र जसवंत सिंह उसके यहां बीड़ी लेने के बहाने आ गया  घर में घुसकर वह वृद्धा को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना वाले दिन ही पीड़िता ने थाने में तहरीर दी लेकिन पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेने के बाद उसे छोड़ दिया।

पुलिस की कार्यशैली को देख पीड़ित महिला ने मंगलवार को एसपी के समक्ष पेश होकर प्रार्थना पत्र दिया । जिसके बाद बुधवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया एवं एवं पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक रवि कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा। इस घटना से अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रदेश में महिला सुरक्षा की वास्तविकता क्या है ?अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं।

Related posts

रालोद व सपा का बागपत में राजूद्दीन के पक्ष में जबरदस्त चुनाव प्रचार

jantanow

पूरे जिले में 31 अगस्त तक धारा 163 का प्रतिबंधात्मक आदेश लागू

Basti: आयुष्मान आरोग्य मंदिर पोखरा मे स्वास्थ्य कैम्प का आयोजन हुआ

Jalaun News: पंचायत राज ग्रामीण कर्मचारी संगठन का ब्लॉक मंत्री वरूण शुक्ला को बनाया गया

jantanow

सेन्ट एंजेल्स पब्लिक स्कूल में शहीदों को दी गयी श्रद्धांजलि

jantanow

नि:शुल्क 108 एंबुलेंस सेवा बन रही मरीजों के लिए वरदान

Leave a Comment