Janta Now
पत्नी की जलती चिता में कूदा पति,जानिए क्यो
Otherउत्तर प्रदेशक्राइमजिलादेशदेश - दुनियाराज्यहादसा

पत्नी की जलती चिता में कूदा पति,जानिए क्यो

महोबा: देश ओर दुनिया मे अक्सर हर पल कुछ न कुछ घटित होता है । कभी-कभी कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं जो हर किसी को हैरान कर देती है। ऐसा ही वाकिया उत्तर प्रदेश के महोबा में देखने को मिला है। हाल ही में जो घटना सामने आई है वह महोबा में बेलाताल थाना अजनर के अकौना गांव की है। दरअसल यहाँ रहने वाले रामरतन ने अपनी 23 वर्षीय पुत्री उमा की शादी साल 2016 में कस्बा जैतपुर निवासी बृजेश कुमृत शरीराहा से की थी। शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर उससे हाथापाई करते थे। रोज रोज की लड़ाई झगड़े और प्रताड़ना उमा से बर्दाश्त नहीं हुई और उसने इस दुनिया को छोड़ना ही उचित समझा। बीते गुरुवार की रात बेडरूम में उमा का मृत शरीर फर्श पर पड़ा था और गले में दुपट्टे का फंदा कसा होने पर घटना संदिग्ध मानी जा रही है।

मां ने क्या कहा ?

इस मामले में मृतका की मां तेज कुंवर ने बताया कि ‘एक हफ्ते पहले उसकी बेटी से रुपयों की मांग को लेकर हाथापाई की गई थी।उसने दामाद को घर बुलाया और परिवार के लोगों से रुपये एकत्र कर 70 हजार दिए थे। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में नायब तहसीलदार कुलपहाड़ पंकज गौतम ने परिवार के लोगों के बयान दर्ज कर और अपनी मौजूदगी में मृत शरीर का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।

आपको बता दें कि मृतका का शादीशुदा जीवन से एक तीन वार्ष का पुत्र कामेश है। वहीं इस मामले में देर शाम जब आखिरी संस्कार होने लगा तो इस दौरान पति बृजेश भी चिता में कूद गया। हालाँकि स्थानीय लोगों ने उसे बचा लिया।बताया जा रहा है इस दौरान वह मामूली रूप से झुलस गया है । इस मामले में कोतवाली प्रभारी उमेश कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु के सही कारण साफ हो सकेंगे, अभी इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है।

Related posts

दर्दनाक! प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर सूटकेस में भरा शव, पुलिस भी हुई हैरान

jantanow

बागपत के प्रमुख तीर्थो में शुमार है अपना घर आश्रम अमीनगर सराय

#YouthFestival: युवा उत्सव कहानी लेखन में अमन कुमार प्रथम, भाषण में सुषमा रही अव्वल

Baghpat

बस्ती: आईजीआरएस संदर्भो के निस्तारण की समीक्षा बैठक सम्पन्न

उरई : LIC के विकास अधिकारी प्रकाशचंद्र गुप्ता के द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया

jantanow

टूंडला : उत्तर मध्य रेलवे कालेज में भव्य दुर्गा पूजा का आयोजन हुआ…

Leave a Comment