Janta Now
उत्तर प्रदेशदेशबागपतराज्य

बागपत की जिला टॉपर हर्षिता जैन को किया सम्मानित

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।

Baghpat News – जनपद बागपत को गौरवान्वित करने वाली हर्षिता जैन को ग्राम गौरीपुर मीतली में आयोजित एक शानदार और भव्य कार्यक्रम में बागपत के वर्तमान सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री डाक्टर सत्यपाल सिंह द्वारा सम्मानित किया गया। खेकड़ा नगर की रहने वाली हर्षिता जैन स्याद्वाद जैन एकेडमी बड़ागांव में जीवविज्ञान वर्ग की छात्रा है। उन्होंने सीबीएसई 2022, 12वीं के परीक्षाफल में 99 प्रतिशत अंक प्राप्त कर जनपद बागपत टॉप किया है।

हर्षिता की माता रेखा जैन ने बताया कि हर्षिता ने जो उपलब्धि प्राप्त की है वह उस पर गर्व करती है। उन्होंने कहा कि सब कुछ हर्षिता की मेहनत और लगन व विद्याभूषण सन्मति सागर जी महाराज की कृपा से ही संभव हो पाया है। हर्षिता के पिता त्रिलोक चन्द जैन एक समाजसेवी है।वह विश्व प्रसिद्ध त्रिलोक तीर्थ धाम बड़ागांव के प्रबन्धक पद पर आसीन है और अनेकों धार्मिक, शैक्षिक संस्थाओं के सदस्य है। त्रिलोकचंद जैन ने बताया कि हर्षिता की माता रेखा जैन सरकारी स्कूल में अध्यापिका है। उन्होंने हर्षिता की पढ़ाई पर फोकस करने के साथ-साथ अध्यापन कार्य और घर-परिवार की देखभाल करने का फर्ज बखूबी निभाया है। हर्षिता की इस उपलब्धि में उनका विशेष योगदान रहा है। वहीं हर्षिता ने अपनी उपलब्धि का सम्पूर्ण श्रेय अपने गुरूजनों, अध्यापकों और परिजनों को दिया है।

Related posts

सार्वजनिक स्थल पर मिट्टी पटाई कार्य के नाम पर चल रहा मनरेगा फर्जीवाड़ा

कुठौंद क्षेत्र के भाजपा मतदाताओं का आभार व्यक्त करने के दौरान जनसेविका पूजा शुक्ला अकस्मात हुई बीमार

बागपत : सेवानिवृत्त होने पर डाकघर के पोस्टमास्टर अशोक शर्मा को दी विदाई

jantanow

आगरा मे पुलिस और बदमाशो की मुठभेड़ मे तीन बदमाश गिरफ्तार

jantanow

Pm Kisan New Registration 2023 | PM Kisan 2000 रुपये के लिए रजिस्ट्रेशन कैसे करें? | Document Required for PM Kisan Samman Nidhi Yojana

jantanow

Basti: आयुष्मान आरोग्य मंदिर पोखरा मे स्वास्थ्य कैम्प का आयोजन हुआ

Leave a Comment