Janta Now
mehndi competition certificate
Otherबागपत

बागपत के मीतली गांव में हुआ मेहंदी प्रतियोगिता का भव्य आयोजन

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।

mehndi competition 2023 : बागपत के मीतली गांव में युवा चेतना समिति बसौद द्वारा आयोजित मेहंदी प्रशिक्षण शिविर के समापन पर एक भव्य मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। मेहंदी प्रतियोगिता में युवा चेतना समिति बसौद के संस्थापक व अध्यक्ष मास्तर सत्तार अहमद व नेशनल अवार्डी, गोल्ड़ मेडलिस्ट वरिष्ठ पत्रकार विपुल जैन ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।



मेहंदी प्रतियोगिता (mehndi competition) में प्रतिभाग करने वाले 17 प्रतिभागियों ने अपने-अपने हाथों पर एक से बढ़कर एक सुन्दर मेहंदी रचाकर निर्णायक मंडल के सामने बड़ी चुनौती पेश की। सभी प्रतिभागियों की मेहंदी इतनी सुन्दर थी कि निर्णायक मंडल के सदस्यों को प्रथम स्थान के लिए दो, द्वितीय स्थान के लिए दो व तृतीय स्थान के लिए चार प्रतिभागियों का चयन करना पड़ा। प्रतियोगिता में प्रथम स्थान सोनिया व सिमरन, द्वितीय स्थान चंचल व तानिया और तृतीय स्थान लक्ष्मी, रीतू, ज्योति व कशीश ने प्राप्त किया।



मेहंदी प्रतियोगिता mehndi competition में शिवानी व निशा को उनकी सुन्दर मेहंदी mehndi design के लिए सांत्वना पुस्कार के लिए चयनित किया गया। मेहंदी प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि विपुल जैन और मास्टर सत्तार अहमद ने सभी विजेताओं को अंग वस्त्र व मेड़ल पहनाकर तथा ट्राफी भेंट कर सम्मानित किया। इसके साथ-साथ प्रतियोगिता में शामिल सभी प्रतिभागियों को भी मेडल पहनाकर सम्मानित किया गया।



कार्यक्रम में प्रशिक्षक कोमल राठौड़, सेंटर कार्डिनेटर नीतू राणा डौला, रिंकी देवी, पिंकी, क्षमा देवी आदि को उनके बेहतरीन प्रशिक्षण व कार्यो के लिए पटका व मेड़ल पहनाकर तथा ट्रॉफी भेंट कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मास्टर सत्तार अहमद को विभिन्न गांवों व शहरों में रोजगारपरक प्रशिक्षण शिविर आयोजित करने, समाज में साम्प्रदायिक सौहार्द में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने व लोगों को जागरूक करने के लिए मीतली प्रशिक्षण शिविर के प्रशिक्षक व प्रशिक्षुओं द्वारा सम्मानित किया गया। मास्टर सत्तार अहमद और विपुल जैन ने प्रशिक्षण शिविर में बेहतरीन प्रशिक्षण दिये जाने के लिए प्रशिक्षक कोमल राठौड़, सेंटर कार्डिनेटर नीतू राणा सहित समस्त प्रशिक्षकों की प्रशंसा की।



 

Related posts

शनि धाम टटीरी में भगवान की प्रतिमाओं का कराया गया अन्नाधिवास

आचार्य श्री सन्मतिसागर जी महाराज ने जगाई थी शिक्षा की अलख : त्रिलोक चंद जैन

होली शांतिपूर्ण संपन्न कराने में प्रशासन बधाई का पात्र : विनोद

jantanow

धार्मिक रामलीला खेकड़ा में श्रीराम का अयोध्या पहुॅंचने पर हुआ भव्य स्वागत 

विशुद्ध सागर महाराज के सानिध्य में 18 से होगी बड़ौत में गोष्ठी : मनोज

jantanow

छपरौली में धूमधाम से मनाया गया रत्न वृष्टि महामहोत्सव

jantanow

Leave a Comment