Janta Now
राहुल गांधी को हुई 2 साल की जेल , लेकिन तुरंत मिल गई बेल : सभी चोरों का सरनेम मोदी ही क्यों होता है?
राजनीति

राहुल गांधी को हुई 2 साल की जेल , लेकिन तुरंत मिल गई बेल : सभी चोरों का सरनेम मोदी ही क्यों होता है?

दिल्ली : मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गुजरात के सूरत सेशन कोर्ट ने राहुल गांधी (rahul gandhiको प्रधानमंत्री मोदी पर दिए गए एक बयान के मामले में दोषी पाया है।सूरत सेशन कोर्ट ने राहुल गांधी को 2 साल की सजा सुनाई है।साथ साथ 8 वर्ष तक चुनाव लड़ने पर भी प्रीतिबंध लगाया है।दोषी पाये जाने के बाद राहुल गांधी की संसद की सदस्यता को भी निरस्त कर दिया गया है । इस फैसले के बाद कांग्रेस पार्टी बौखलाई हुई है। सभी विपक्षी दल एक हो रहे है । 




राहुल गांधी को हुई 2 साल की जेल , लेकिन तुरंत मिल गई बेल : सभी चोरों का सरनेम मोदी ही क्यों होता है?

सूरत सेशन कोर्ट ने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री मोदी पर दिए गए एक बयान के मामले में दोषी पाया है । सूरत सेशन कोर्ट ने राहुल गांधी को 2 साल की सजा सुनाई है ।फला की सजा सुनाने की तुरंत बाद ही जमानत भी मिल गई है । आपको बताते चलें कि राहुल गांधी ने 2019 में कर्नाटक की एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि "सभी चोरों का सरनेम मोदी ही क्यों होता है?" इस बयान के बाद राहुल गांधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। कोर्ट में सुनवाई के दौरान राहुल गांधी भी सूरत कोर्ट में मौजूद थे साथ में उनके साथ कांग्रेस के कई बड़े नेता कोर्ट में मौजूद रहे। राहुल गांधी को दोषी ठहराए जाने के बाद अलग-अलग नेता अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं , कोई उनके समर्थन में बोल रहा है तो कोई कहता है कि राहुल गांधी जब भी बोलते हैं उनकी पार्टी का और देश का नुकसान होता है।



13 अप्रैल 2019 को राहुल गांधी ने कहा था नीरव मोदी ,ललित मोदी ,नरेंद्र मोदी इन सभी के नाम में मोदी लगा हुआ है। राहुल गांधी ने कहा था कि सभी चोरों के नाम में मोदी क्यों होता है ।  राहुल गांधी के इस बयान बाजी के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता पूर्णेश मोदी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कराया था । राहुल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 499 और 500 के तहत केस दर्ज किया गया था । जो अपराधिक मानहानि से संबंधित है 4 साल के बाद अदालत ने इस मामले में राहुल को दोषी मानते हुए 2 साल की सजा सुनाई है । राहुल गांधी को सजा सुनाने के बाद कांग्रेस पार्टी बौखलाई हुई नजर आ रही है। साथ ही इस फैसले के बाद विपक्ष एकजुट होता हुआ दिखाई दे रहा है । .



Related posts

मन की बात 110 वा एपिसोड भाजपा महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष पूजा शुक्ला ने जन समूह के साथ …

jantanow

मुरादाबाद में मतगणना अपडेट: कुंदरकी पर कमल ने डॉ. बर्क के पोते को पीछे छोड़ा

भाजपा सदस्यता अभियान की कार्यशाला आयोजित

National Youth Day 2023 : युवाओं के प्रेरणा स्रोत है स्वामी विवेकानंद : संजय डीलर

jantanow

जालौन : दबंग ग्राम प्रधान ने आरटीआई कार्यकर्ता को झूठे केस में जेल भिजवाने की दी धमकी

jantanow

जालौन में योगी ने की तोहफों की बारिश , अब गांव भी बनेंगे स्मार्ट

jantanow

Leave a Comment