Janta Now
सरकार इस Site से बेच रही है 5 हजार रुपये मे AC, जल्दी करें ऑर्डर मिल रही है 3 साल की वारंटी
Other

सरकार इस Site से बेच रही है 5 हजार रुपये मे AC, जल्दी करें ऑर्डर मिल रही है 3 साल की वारंटी

Jantanow : नमस्कार साथियों जैसे ही गर्मियों की शुरुआत होती है गर्मी से निजात पाने के लिए लोग नए-नए तरीके ढूंढने लगते हैं लोग अपनी पॉकेट मनी केअनुसार कूलर ,एसी (AC) पंखा खरीद कर लाते है. लेकिन अत्याधिक गर्मी के चलते पंखा और कूलर भी नाकाफी साबित हो रहे हैं इसलिए अब लोग एसी  खरीद की तरफ ज्यादा जा रहे हैं.  लेकिन हर किसी की आमदनी एक जैसी नहीं होती हर कोई ऐसी खरीदने क्षमता नहीं रखता साथी एसी चलाने पर बिजली का बिल भी अत्याधिक आता है . लेकिन अब इसका समाधान आ गया है क्योंकि भारत सरकार के द्वारा बेहद ही सस्ता और एनर्जी सेवर ऐसी इस वेबसाइट के माध्यम से भेजा जा रहा है. 

सरकार इस Site से बेच रही है 5 हजार रुपये मे AC, जल्दी करें ऑर्डर मिल रही है 3 साल की वारंटी
BEST SELAR

आपको बताते चलें कि यदि आप बेहद किफायती दामों में इसी खरीदने की योजना बना रहे हैं  तो यह खबर आपके लिए काफी काम की हो सकती है. सरकारी ई-कॉमर्स प्लेटफार्म GeM एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है .इस वेबसाइट पर जाकर आप सबसे किफायती दामों में खरीद सकते हैं. यह वेबसाइट एक विश्वसनीय सरकारी कॉमर्स ऐसे में इस वेबसाइट से इसी खरीदने पर खराब प्रोडक्ट को लेकर चिंता ना करें. इस वेबसाइट पर 12 माह की वारंटी के साथ ऐसी को बेचा जा रहा है .ई-कॉमर्स वेबसाइट पर कई तरह के AC मौजूद है. यहां पर आप split, window दोनों Ac अलग-अलग कंपनियां जैसे कि LG ,Voltas ,Godrej ,Whirlpool इसके अलावा और भी ब्रांड फैक्ट्री के लिए उपलब्ध है. यहां पर कम से कम कीमत की अगर बात की जाए तो शुरुआती कीमत ₹5000 से AC को खरीदा जा सकता है. यहां से ग्राहक रीसेलर एसी को खरीद सकते हैं.



Whirlpool 1टन AC खुदरा बाजार में MRP 63,200 रुपए है. लेकिन इसी AC को आधी कीमत में 23,700 रुपए में खरीदा जा सकता है .यह एसी  आपकी बिजली की खपत को 35 फ़ीसदी को कम करता है. इसी प्रकार आप यहां पर अन्य  कंपनियों के भी ऐसी को काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं .यहां से खरीदी करने के लिए आपको GeM की इस ऑफिशियल वेबसाइट पर आना होगा .GeM एक सरकारी e-कॉमर्स पोर्टल है जहां एसी के साथ-साथ सभी ब्रांड के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण मौजूद है. यहां पर ग्राहकों को सभी प्रोडक्ट वेरीफाई होने के बाद उचित कीमत पर मिलता है साथ ही इस प्रोडक्ट की डिलीवरी ही अमेजॉन फ्लिपकार्ट पेटीएम की तरह घर बैठे प्राप्त कर सकते हैं .साथियों 



Related posts

Free Lpg Gas Cylinder कैसे मिलेगा !होली में फ्री गैस सिलेंडर का लाभ कैसे मिलेगा !

jantanow

How to Apply for Aadhar Card for Children | बच्चों का आधार कार्ड कैसे बनाएं?

jantanow

Kanpur : कानपुर में तीन मंदिरो को हटाने का नोटिस , हिंदूवादी संगठन और सरकार आमने-सामने

jantanow

लायंस क्लब बागपत ने शिक्षकों को राधाकृष्णन अवार्ड से किया सम्मानित

jantanow

सावधान: हेलमेट पहनने के बावजूद कटेगा 2000 रुपए का चालान

jantanow

Leave a Comment