Janta Now
बागपत

गेटवे इंटरनेशनल में स्केटिंग चैम्पियन ट्रॉफी के विजेताओं को किया सम्मानित

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।

गेटवे इंटरनेशनल में स्केटिंग चैम्पियन ट्रॉफी 2023 के विजेताओं को सम्मानित किया गया। यह प्रतियोगिता फिजिकल एजुकेशन ऑफ इंडिया, द्वारा दिल्ली में हॉज खास में जिला स्तर पर आयोजित की गई, जिसके अंतर्गत गेटवे इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों ने गोल्ड, ब्रॉन्ज मैडल प्राप्त किये।

स्केटिंग प्रतियोगिता में 500 मीटर स्पीड स्केटिंग रेस में कक्षा पांच के प्रणव ने गोल्ड मेडल तथा अरमान ने रजत पदक पर कब्जा जमाया। 1000 मीटर स्पीड स्केटिंग रेस में जेवियर ने स्वर्ण पदक तथा अमाण्डा एवं हर्ष ने रजत पदक तथा अक्षय ने कांस्य पदक जीता।पूरी प्रतियोगिता में विद्यालय को तृतीय स्थान की ट्रॉफी से सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य अमित चौहान ने विद्यालय के प्रबंधक कृष्णपाल को एजुकेशन फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा प्रदत्त सम्मान चिन्ह को भेंट किया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक ने विद्यालय के स्केटिंग कोच दीपांशु नाथ सिंह को तथा सभी विजेता छात्र-छात्राओं को बधाई दी तथा सभी को संबोधित करते हुए कहा कि सभी बच्चों को पढाई के साथ-साथ खेलों में भी अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन करना चाहिए। खेल प्रतिस्पर्धा से बच्चों का व्यक्तित्व निखरता हैं। इस अवसर पर संजय शर्मा, प्रतिभा राज, सवेरा, अंजू चौधरी, मनोरमा, रीना, नदीम अहमद मौजूद रहे।

Related posts

समाजसेवी तेजपाल सिंह यादव को सैकड़ों लोगो ने दी श्रद्धांजलि

Baghpat News: जिला युवा उत्सव में युवाओं ने दिखाया दमखम, विभिन्न विधाओं में युवाओं ने हासिल किया स्थान…

Baghpat

बागपत पुलिस पर लगे गंभीर आरोप, भाजपा विधायक ने की प्रमुख सचिव गृह से जांच की मांग

jantanow

बागपत में धूमधाम से मनाया गया डा भीमराव अम्बेडकर का 133 वां जन्मोत्सव

रविन्द्र जैन ने अपने मधुर गायन व संगीत से लोगों के दिलों में बनाई अमिट पहचान – डॉ दिनेश बंसल

यूपी से चयनित 101 शिक्षाविदों में बागपत के अमन और ऋषभ का चयन, लखनऊ में हुए सम्मानित

jantanow

Leave a Comment