Janta Now
DM Basti
उत्तर प्रदेशबस्ती

Basti News: जिलाधिकरी ने मतदान ड्यिूटी में बिना किसी सूचना के अनुपस्थित 6 लोगों को तत्काल प्रभाव से किया निलम्बित

दिलीप कुमार

बस्तीBasti ) – जिला निर्वाचन अधिकारी अन्द्रा वामसी ने लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के मतदान ड्यिूटी में बिना किसी सूचना के अनुपस्थित 6 लोगों को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया है। उक्त निर्देश उन्होंने कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित बैठक में दिया। उन्होंने यह भी निर्देश दिया कि अन्य लोग जो पति-पत्नी दोनों में से एक लोग चुनाव ड्यिूटी कर लिए हैं उन्हें कार्यवाही से मुक्त कर दिया जाए।

DM Basti

बैठक में उपस्थित अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा बताया गया कि वे गम्भीर बीमारी से ग्रसित है। इस पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने चार सदस्यीय कमेटी गठित किया है। इस कमेटी के सदस्य एआरओ सदर, तहसीलदार सदर, एबीएसए सदर, डीसी मनरेगा हैं।यह कमेटी इन्क्वायरी करते हुए जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी।

संतोषजनक रिपोर्ट प्रस्तुत करने पर सम्बन्धित पर कार्यवाही न किए जाने का निर्देश दिया। उन्होंने बेसिक शिक्षा अधिकारी को निर्देश दिया कि अनुपस्थित अधिकारियों/कर्मचारियों का वेतन तत्काल प्रभाव से बाधित करते हुए मूलवेतन पर दिया जाए।बैठक में परियोजना निदेशक राजेश झा, भूमि संरक्षण अधिकारी डा0 राजमंगल चौधरी सहित सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related posts

लहचूरा गेंहू की फसल के अवशेषों की आग से लिपटिस के खडे खेत मे लगी आग

jantanow

जलवायु परिवर्तन संबंधी जानकारी का स्थानीय भाषाओं में होगा अनुवाद

Baghpat

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चार शातिर चोरों को असलाह के साथ किया गिरफ्तार

मां वैष्णो सेवा समिति बड़ौत ने आयोजित किया मां भगवती का भव्य जागरण

UP Board Result 2022 Live : यूपी बोर्ड का रिजल्ट कब आएगा, जाने लेटेस्ट अपडेट

jantanow

MNREGA corruption | विभाग वही मनरेगा , बदला है तो केवल भ्रष्टाचार का ट्रेंड , सड़क की पटरी सफाई के नाम पर धन का बंदरबांट

Leave a Comment