Janta Now
सेंट-एंजेल्स-स्कूल-बागपत
उत्तर प्रदेशजिलादेशबागपतराज्य

सेंट एंजेल्स स्कूल में हुई फुटबॉल प्रतियोगिता में रेड हाउस बना विजेता

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।

Baghpat News Today – नगर के सेंट एंजेल्स पब्लिक स्कूल में आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता के फाइनल मैच खेले गये। प्रतियोगिता के उपरांत स्कूल प्रबंधक अजय गोयल ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया एवं उनका उत्साहवर्धन किया। बालकों के सीनियर वर्ग का फाइनल मैच रेड हाउस व येलो हाउस के बीच खेला गया, जिसमें रेड हाउस ने येलो हाउस को 3-0 से हराकर फुटबॉल प्रतियोगिता का फाइनल जीता।रेड हाउस की ओर से खालिद, अर्पित व रचित ने एक-एक मैदानी गोल दागकर अपनी टीम को विजयश्री दिलायी। येलो हाउस की ओर से अरबाज, आवेक व तैय्यब ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। बालकों के जूनियर वर्ग में रेड हाउस ने येलो हाउस को 2-1 से हराकर फुटबॉल प्रतियोगिता पर कब्जा जमाया।

सेंट-एंजेल्स-स्कूल-बागपत

रेड हाउस की ओर से विशाल एवं विराट ने एक-एक मैदानी गोल दागकर अपनी टीम को विजय श्री दिलायी।येलो हाउस की ओर से सुक्रांत ने अपनी टीम के लिए एक गोल किया। फुटबॉल प्रतियोगिता के इस अवसर पर पीटीआई राजीव, अजीत, बबलेश, योहान, कृष्ण, संजय, दीपक, गौरव, सुमित, गीता, निधि, आंचल, ज्योति, ममता आदि शिक्षक व शिक्षिकाओं का विशेष सहयोग रहा।

Related posts

21 वर्षीय सामाजिक कार्यकर्ता अमन कुमार होंगे सिविल 20 कॉन्फ्रेंस में शामिल, सामाजिक संगठनों के बीच एकता और परस्पर सहयोग को देंगे बढ़ावा

jantanow

रनुवां के किसानों ने ओलावृष्टि से हुई फसलें नष्ठ की सर्वे कराकर मुयावजा की उठाई मांग

jantanow

धूमधाम के साथ मनाया गया जनपद बागपत में रक्षाबंधन का त्यौहार

jantanow

Free Ration : अगले 5 महीने फ्री राशन के लिए करना होगा यह काम जानिये …

jantanow

दिल्ली पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई को 5 दिन के हिरासत में लिया, punjabi singer sidhu moose walaहत्या को लेकर होगी पूछताछ

jantanow

आदर्श माँ के रूप में मदर्स-डे पर रूकमणी देवी को किया गया सम्मानित

jantanow

Leave a Comment