Janta Now
National Brothers Day
देश - दुनियाराज्य

मेरा भाई भगवान का दिया अनमोल उपहार है – खुशी जैन

गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।

National Brothers Day 2024 : आज देशभर में नेशनल ब्रदर्स डे (National Brothers Day in India) को बड़े ही धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। भाईयों और बहनों ने अपने भाईयों को उपहार भेंट कर उनके प्रति अपने प्यार का इजहार किया। शालीमार गार्डन की रहने वाली खुशी जैन ने कहा कि मेरा भाई मेरा अभिमान है। कहा कि वह खुशनसीब है जो उन्हें अथर्व जैसा भाई मिला। कहा कि उनका भाई भगवान का दिया अनमोल उपहार है। बताया कि उनकी भाई के साथ अनगिनत अच्छी यादें है, उनका भाई उनकी ताकत का आधार स्तंभ है, वह उनका विश्वास है और सबसे अच्छा दोस्त भी है।

National Brothers Day
नेशनल ब्रदर्स डे भाईयों के प्रति प्यार, सम्मान और उनकी प्रशंसा व्यक्त करने का सुअवसर प्रदान करता है – खुशी जैन

खुशी जैन ने बताया कि उनके जीवन में अनंत खुशियां प्रदान करने में उनके भाई अथर्व का महत्वपूर्ण योगदान है। वह मेरे हर दुख में मेरे साथ चट्टान की तरह खड़ा रहता है। वह हर मुश्किल घड़ी से मुझको बाहर निकाल लेता है। खुशी जैन ने कहा कि नेशनल ब्रदर्स डे भाईयों के प्रति प्यार और उनकी प्रशंसा व्यक्त करने का अवसर प्रदान करता है। नेशनल ब्रदर्स डे यह बताने का अवसर प्रदान करता है कि भाई हमारे जीवन में कितना अहम स्थान रखता है। कहा कि एक सिर्फ भाई ही है जिस पर हम सबसे अधिक भरोसा कर सकते है।

मेरा भाई हर दुख की घड़ी में चट्टान की तरह मेरे साथ खड़ा होता है और हर मुश्किल घड़ी से मुझे बाहर निकाल लेता है – खुशी जैन

भाई ही आपको सबसे अधिक प्यार करता है और जरूरत पड़ने पर वह हर विपरीत परिस्थिति होने के बाद भी आपकी पूरी मद्द करता है। भाई हमारे जीवन को बेहतर बनाने के लिए आजीवन प्रयास करता है। भाई का बंधन एक ऐसा बंधन होता है जो समय के साथ और मजबूत होता जाता है। खुशी जैन ने सभी को नेशनल ब्रदर्स डे की शुभकामनाएं देते हुए सभी के भाईयों की खुशियों के लिए भगवान से प्रार्थना की।

Related posts

गेहूं क्रय केंद्र लारा में किसान को माला पहनकर केन्द्र प्रभारी ने शुरु किया तौल

RamNaresh

सावधान: हेलमेट पहनने के बावजूद कटेगा 2000 रुपए का चालान

jantanow

अंजू खोखर व अमरदीप सिंह को किया नीरा अमृत सम्मान से सम्मानित

jantanow

E-Shram Card  Cancel Online | ई – श्रम कार्ड डिलीट कैसे करें |

jantanow

2000 का नोट प्रचलन से होगा बाहर :RBI वापस लेगा, 30 सितंबर तक बैंकों में बदल सकेंगे, एक बार में 10 नोट ही चेंज होंगे

jantanow

गुजरात : सूरत के लोग रोजाना 1.20 करोड़ रुपये का पानी पी रहे

jantanow

Leave a Comment