Janta Now
मनचले युवकों को लुभाने के लिए जनपद में नए साल की आड़ में आयोजित होने वाली पार्टियों में फूहड़ता परोसने की तैयारी कई होटल व गेस्ट हाउस संचालकों ने कर ली है। इ
आगराउत्तर प्रदेशटूंडला

New Year 2024 : डर्टी पार्टियों में अश्लील ठुमको से नए साल के स्वागत की तैयारी शुरु…

रिपोर्ट : सचिन सिंह चौहान 

टूंडला : नए साल 2024 के स्वागत और 2023 कि विदाई का समय अब शुरू हो चुका है। लोग नए वर्ष आगमन को लेकर खासे उत्त्साहित नजर आ रहे हैं,और नए साल आगमन की खुशियों का इजहार करने के लिए तरह-तरह के पार्टियों का आयोजनों कर रहे हैं।कोई मंदिरों में जाकर हवन-पूजन कर भगवान से आशीर्वाद लेकर घर परिवार के साथ न्यू इयर सेलिब्रेट करने की सोच रहा है तो कोई मौज मस्ती व फूहड़ता के साथ वर्ष 2023 की विदाई की सोच रहा है।

 

मनचले युवकों को लुभाने के लिए जनपद में नए साल की आड़ में आयोजित होने वाली पार्टियों में फूहड़ता परोसने की तैयारी कई होटल व गेस्ट हाउस संचालकों ने कर ली है। इन डर्टी पार्टियों के आयोजन को लेकर ये मनचले युवक खासे उत्त्साहित दिख रहे है। बताते हैं कि इन आयोजनों के लिए गैर जनपद से बार-बालाओं तक को बुलाने की सेटिंग की बात सुनाई दे रही है। बड़ी बात ये है कि इस तरह की सम्भावित डर्टी पार्टियों को आयोजित करने वाले कई होटल्स व गेस्ट हाउस शहर के पॉश कालोनी में स्थित है।

सुरा-सुंदरियों को ले कर मनचले युवकों पर फेंका जा रहा है मोहजाल….!

यहा नशे के साथ गैर जनपद से युवतियों को भी बुलाये जाने की पूर्ण तैयारी है। बता दें कि 2023 की विदाई 31 दिसम्बर 2023 का दिन ढलने के साथ कई होटलों में डर्टी पार्टियों का आयोजन होने की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं,तो वहीं कुछ होटल मालिक अलग तरह की व्यवस्थाओं को कर डर्टी-पार्टियों को आयोजित कराने की तैयारियों में लगे हैं। नशे के साथ-साथ रातें रंगीन हो जाएं इसके आयोजन चुप-चाप किए जाने की सम्भवना हैं।

 

आपको बताते चलें कि जनपद में कई ऐसे होटल व गेस्ट हाउस हैं जहां ऐसी पार्टियां पहले भी गुपचुप तरीके से आयोजित होती रही हैं। ऐसी डर्टी पार्टियों के आयोजनो को कभी रोका नही जा सका है। शहर के एक चर्चित गेस्ट हाउस अक्सर ऐसी पार्टियों के लिए चर्चित रहा है तो वहीं नगर का एक गेस्ट हाउस संचालक भी ऐसे आयोजनों में पीछे नही रहता है और इस बार भी इन जगहों में तैयारियां जोरो पर है। वहीं शहर के नगर के स्टेशन रोड हाइवे स्थिति एक होटल व शहर के पाश इलाके स्थित एक अन्य गेस्ट हाउस व दो होटल्स में ऐसी पार्टियों के आयोजन के लिये तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं।

 

इसके अतिरिक्त शहर में कई अन्य होटलों व गेस्ट हाउसों में डर्टी पार्टियां आयोजित कर जश्न मनाने की तैयारियाँ की जा रही है। इसके लिए यहां बाहर से बार बालाओं को भी बुलाया जा रहा है। विश्वस्त सूत्रों की खबर है कि कई होटलों व गोपनीय स्थानों में गुपचुप तरीके से ‘शराब’और ‘शबाब’ की पार्टियों की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है। इसके लिए आने वाले लोगों से मोटी रकम वसूले जाने की तैयारी है। वहीं अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस की सतर्कता इन डर्टी पार्टियाँ पर कितना शिकंजा कस पाती है।

Related posts

सीयूजी नंबर के काल को रिसीव करना बीडीओं वर्षा बंग नही समझती मुनासिब

jantanow

बैंक सखी और बैंक मैनेजर पर समूह की महिलाओं ने धन उगाही का लगाया गंभीर आरोप

jantanow

Jalaun news today :जालौन पुलिस ने ATM कार्ड की अदला – बदली करके धोखाधड़ी करने वाले साइबर गैंग का किया पर्दाफाश

jantanow

वन विभाग कप्तानगंज की मिलीभगत से विद्यालय परिसर में कटी लकड़ी की हुई बिक्री

jantanow

20 वर्षों से बन्द रास्ते को ग्रामवासियों के सहयोग से प्रधान प्रतिनिधि सुरेन्द्र कुमार ने खुलवाया

jantanow

स्वतंत्रता सेनानी किशनलाल पंवार की स्मृति में हुआ सम्मान समारोह का आयोजन

Vivek Jain

Leave a Comment