Janta Now
Assembly Election Results 2023
राजनीतिराजस्थानराज्य

Assembly Election Results 2023 : चुनाव के रुझान देखते हुए नरेंद्र मोदी ने क्या कहा ?

Assembly Election Results 2023:म ध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है, उनका भरोसा Bharatiya Janata Party में है।

भाजपा पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं इन सभी राज्यों के परिवारजनों का,विशेषकर माताओं-बहनों-बेटियों का, हमारे युवा वोटर्स का हृदय से धन्यवाद करता हूं।मैं उन्हें भरोसा देता हूं कि आपके कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे।Assembly Election Results 2023

इस अवसर पर पार्टी के सभी परिश्रमी कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से आभार! आप सभी ने अद्भभुत मिसाल पेश की है। भाजपा की विकास और गरीब कल्याण की नीतियों को आपने जिस तरह लोगों के बीच पहुंचाया, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वो कम है।

हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। हमें ना रुकना है, ना थकना है। हमें भारत को विजयी बनाना है। आज इस दिशा में हमने मिलकर एक सशक्त कदम उठाया है।

Related posts

आगरा : चिकित्सक डॉ लाखन सिंह की ट्रेन दुर्घटना से हुई मौत 

SachinSingh

साहब ! आगरा नगर निगम की गाड़िया उड़ा रही कानून की धज्जियां , इस्तेमाल कॉमर्शियल, लेकिन नंबर प्लेट सफेद क्या अफसरों की गाड़ियां चुरा रही है टैक्स ?

jantanow

रालोद व सपा का बागपत में राजूद्दीन के पक्ष में जबरदस्त चुनाव प्रचार

jantanow

आगरा रेलवे लाइन के किनारे लगी आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू 

BhupendraSingh

56 वर्षों बाद प्रकाशित हुई बागपत की नीरा आर्य नागिन की आत्मकथा

jantanow

दिव्यांग महिला के साथ हुई ऐसी हैवानियत, जिसे जानकर काँप जाएगी आपकी रूह

jantanow

Leave a Comment