January 28, 2023
Janta Now
उत्तर प्रदेशजिलादेशराज्य

बोल देना कि पाल साहब आए थे ,यह फिल्मी डायलॉग नहीं बल्कि औरैया जिले की बाइक की नंबर प्लेट है…

उत्तर प्रदेश: (औरैया) अक्सर आप सभी ने लोगों को मोटर व्हीकल एक्ट के नियमों का उल्लंघन करते हुए देखा होगा । बाइक की नंबर प्लेट पर नंबर की वजह नाम या अन्य कुछ लिखे रहते हैं । कहीं बाहर कुछ शरारती लोग कुछ ऐसा लिखते हैं इसे पढ़कर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के औरैया में देखने को मिला है । बाइक पर ट्रिपल सवारी करते हुए मोटर व्हीकल ऐक्ट की कई धाराओं का उल्लंघन करने वाले युवकों को पुलिस ने लॉकअप में पहुंचा दिया। युवक की बाइक की नंबर प्लेट पर ‘बोल देना पाल साहब आए थे’ लिखवाकर सैर पर निकलने युवकों के जेल पहुंच जाने पर यूपी पुलिस ने चुटकी ली है।

इन महाशय का कारनामा देखकर यह शायरी याद आती है ‘मैं पल दो पल का शायर हूं, ‘मैं ‘पल’ दो ‘पल’ का राइडर हूं, ‘पल’ दो ‘पल’ मेरी कहानी है। ‘पल’ दो ‘पल’ मेरी हस्ती है। ‘पल दो पल’ मेरी जवानी है।

यूपी पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा गया, ‘तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा।

गौरतलब है कि औरैया में पुलिस ने इन युवकों को मंगलवार को दबोचा था। आईपीएस अभिषेक वर्मा ने इनके लिए लिखा, ”आज औरैया पुलिस की नजर एक मोटर साइकिल पर पड़ी जिस पर लिखा हुआ था ‘बोल देना पाल साहब आए थे।’ उस पर बैठे युवकों को यह नहीं पता था की पाल साहब की यह सवारी आई तो सही लेकिन जा नही पाएगी! यह तो वही बात हो गई-”राह में चलते मुलाकात हो गई जिससे डरते थे वही बात हो गई।” तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Related posts

आदर्श माँ के रूप में मदर्स-डे पर रूकमणी देवी को किया गया सम्मानित

jantanow

शौर्य के हत्यारों को दी जाये फांसी की सजा : ब्रिजेश कुमार

jantanow

बागपत में फीस्ट डे ऑफ सेंट जोसेफ द वर्कर पर हुई विशेष प्रार्थना सभाएं

jantanow

सिसाना में श्री श्यामनाथ महाराज जी के भंड़ारे में उमड़ा जनसैलाब

jantanow

ज्ञानदीप स्कूल में विजेता छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित

jantanow

स्वर्गीय वीरसैन की तेहरवीं में पहुॅंचे राष्ट्रीय स्तर के किसान नेता

jantanow

Leave a Comment