February 1, 2023
Janta Now
Entertainmentदेश

द कश्मीर फाइल्स के लिए सलमान खान ने अनुपम खेर को पर्सनली कॉल करके दी शुभकामनाये

चर्चित फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) की आंधी ऐसी चली है कि फिल्म लगातार ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. कश्मीरी पंडितों के रेट्द तथा पीड़ा को दिखाती ये फिल्म सिर्फ आम लोगों के ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड के कई प्रसिद्ध स्टार्स के दिलों को भी छू रही है. रितेश देशमुख, सुनील शेट्टी, आमिर खान से लेकर कई स्टार्स द कश्मीर फाइल्स की प्रशंसा करते थक नहीं रहे हैं. अब इस सूची में नया नाम बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का भी जुड़ गया है.

द कश्मीर फाइल्स के लिए सलमान खान ने अनुपम खेर को पर्सनली कॉल करके दी शुभकामनाये

सलमान खान को विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स बहुत पसंद आई है तथा अभिनेता ने फिल्म देखने के बाद इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. द कश्मीर फाइल्स की बॉक्स ऑफिस पर बहुत बढ़िया कमाई तथा फिल्म की धांसू सफली पर सलमान खान ने अनुपम खेर को पर्सनली कॉल करके शुभकामना दी है.

वही चर्चा के चलते अनुपम खेर ने उन स्टार्स के बारे में बताया, जिन्होंने फिल्म देखने के बाद उनसे चर्चा की. अनुपम खेर ने कहा- पर्सनल तौर पर मैं कहूंगा कि सलमान खान ने अगले दिन मुझे फ़ोन किया और शुभकामना दी. सलमान खान संग अनुपम खेर का रिश्ता बहुत विशेष और पुराना है. बॉलीवुड के दोनों सितारें कई फिल्मों में एक साथ कार्य कर चुके हैं. अनुपम खेर ने सलमान खान संग उनकी फिल्म प्रेम रतन धन पाओ, जान-ए-मन जैसी कई मूवीज में कार्य किया है.

Related posts

साई धाम में छात्राओं को निशुल्क सेनेटरी नैपकिन वितरित किए

jantanow

प्रसिद्ध संत उद्धव स्वरूप ब्रहमचारी निभा रहे है सनातन धर्म के प्रचार में महत्वपूर्ण भूमिका

jantanow

E Shram card family ID link online Process

jantanow

पाबला गांव में हुआ जय बाबा बस्ती वाले का भव्य जागरण और भण्ड़ारा

jantanow

ईएमटी सचिन और पायलट रवि ने एम्बुलेंस में कराया सुरक्षित प्रसव

jantanow

Yogi Adityanath ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा इत्र वाले मित्र खिला रहे थे गुल

jantanow

Leave a Comment