February 1, 2023
Janta Now
उत्तर प्रदेशजालौनजिलादेशराज्यहादसा

जालौन : सेल्फी के जुनून में दो चचेरे भाई समेत 3 डूबे

जालौन : सेल्फी के जुनून में दो चचेरे भाई समेत 3 डूबे

जालौन:- प्राप्त जानकारी के मुताबिक यमुना नदी में नहाने गए दो चचेरे भाई समेत तीन छात्र नदी में डूब गए। तीनों एक साथ कोल्ड ड्रिंक लेकर पानी के बीच सेल्फी खींच रहे थे। तभी एक का पैर फिसल गया। वह गहरे पानी में जाने लगा। उसे बचाने के लिए बाकी दोनों भी आगे बढ़े। इससे तीनों गहरे पानी में चले गए, घटना 11  बजे के आसपास की है। गोताखोर अभी भी ढूंढने में लगे हुए हैं, लेकिन तीनों का पता नहीं लग सका है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक घर से मंदिर दर्शन के लिए निकले थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोर बुलाए हैं।

यह भी पढे – उरई मे ओम कम्प्यूटर सेंटर पर होली मिलन समारोह सुनील हिन्दुस्तानी के द्वारा मनाया गया

                            जालौन : सेल्फी के जुनून में दो चचेरे भाई समेत 3 डूबे

नहाते समय सेल्फी लेने से हुआ यह हादसा

जालौन के शेखपुरा निवासी गजेंद्र पुत्र मूलचर, चचेरा भाई राज पुत्र दर्शन सविता और मोहन पुत्र संतोष यादव निवासी आलमपुर एक साथ पढ़ते हैं। शुक्रवार सुबह घर से जालौन माता मंदिर में दर्शन करने की बात कहकर निकले थे। तीनों युवको की उम्र 15 से 16 वर्ष हैं।बाइक से तीनों मंदिर गए थे, ये तीनों नहाने के दौरान सेल्फी ले रहे थे। कोल्ड ड्रिंक साथ ले गए थे।

प्रत्यक्षदर्शी किसानों ने बताया कि पानी के बीच में नहाने के दौरान कोल्ड ड्रिंक पीते हुए फोटो खींच रहे थे। फिर एक दूसरे का हाथ पकड़कर फोटो खींचने लगे। एक गहरे पानी में जाने लगा तो बाकी दोनों बचाने के लिए आगे बढ़े। इससे तीनों डूब गए, हालांकि किसान उन्हें बचाने दौड़े थे लेकिन बचा नहीं सके।

सूचना पर अयाना थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह यादव पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और गोताखोर बुलाकर ढूंढने में लगाया, सूचना प्राप्त होने पर कुठौंद थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची, खबर लिखे जाने तक तीनों मिल नहीं सके थे, थाना प्रभारी अयाना जितेंद्र यादव ने बताया कि तीनों युवक जिला जालौन से अयाना आकर नदी में नहा रहे थे। गोताखोरों की मदद से नदी में खोजा जा रहा है। सूचना पर तीनों के परिजन आ गए हैं। तीनों बीए के छात्र के हैं। तीनों परीक्षा में पास होने के लिए मंदिर में मन्नत मांगने आए थे।

यह भी पढे –बोल देना कि पाल साहब आए थे ,यह फिल्मी डायलॉग नहीं बल्कि औरैया जिले की बाइक की नंबर प्लेट है…

Related posts

किशनपुर बराल में स्थित है भगवान श्री कृष्ण का चमत्कारी धाम

jantanow

किसान नेताओं को पंजाब में MSP भी नहीं नसीब हुई, जानें क्यों

jantanow

पत्नी ने काट दी पति की जीभ, पति बार- बार देता था ताने

jantanow

जाह्नवी कपूर का मदमस्त अंदाज कर देगा आपको भी दीवाना

jantanow

Gyanvapi Masjid : ज्ञानवापी में शिवलिंग मिलने के दावों के बीच केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान आया सामने

jantanow

National Youth Day 2023 : युवाओं के प्रेरणा स्रोत है स्वामी विवेकानंद : संजय डीलर

jantanow

Leave a Comment