January 28, 2023
Janta Now
मायावती का राहुल गांधी पर पलटवार, अपने गिरेबान में झांकने को कहा , कहां बोलने से पहले सौ बार सोचना जरूरी
उत्तर प्रदेशदेशराजनीति

मायावती का राहुल गांधी पर पलटवार, अपने गिरेबान में झांकने को कहा

मायावती का राहुल गांधी पर पलटवार, अपने गिरेबान में झांकने को कहा , कहां बोलने से पहले सौ बार सोचना जरूरी

नई दिल्ली :- जैसे कि आप सभी को मालूम है कि कांग्रेस पार्टी के राहुल गांधी अपने विवादित बयानों एवं हरकतों के चलते हमेशा चर्चा में बने रहते हैं । बीते कल राहुल गांधी ने बसपा सुप्रीमो एवं भूतपूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर टिप्पणी की थी उस टिप्पणी के चलते राजनीतिक गलियारों में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर पलटवार किया है। मायावती ने कहा कि राहुल गांधी ने यूपी विधानसभा में चुनाव लड़ा ही नहीं है। उन्होंने आगे कहां की वह अपने बिखरे घर को तो संभाल नहीं पा रहे हम पर कटाक्ष कर रहे हैं। आज रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में मायावती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी शुरू से ही घिनौनी राजनीति कर रही है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें अपने गिरेबान में झांकने की जरूरत है। राहुल को बोलने से पहले सौ बार सोचना चाहिए । उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि कांग्रेस ने लंबे समय तक देश में शासन किया है लेकिन दलित और शोषित वर्ग के लिए कुछ नहीं किया । राजीव गांधी ने भी डीएसपी को बदनाम करने की कोशिश की थी। मायावती ने कहा कि राहुल भी अपने पिता की राह पर चल पड़े हैं और तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं। मायावती ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि दलित के आर्थिक उत्थान के लिए जो बजट था उस  बजट का पैसा दूसरे मदों में खर्च कर दिया गया ।

दरअसल पूरा मामला कुछ इस प्रकार था कॉन्ग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को बसपा प्रमुख मायावती पर निशाना साधा था।  राहुल ने मायावती पर आरोप लगाया कि मायावती ने चुनाव लड़ा ही नहीं । राहुल ने कहा हमने मायावती को संदेश दिया कि गठबंधन कीजिए और मुख्यमंत्री बनिए उन्होंने बात तक नहीं की जिन लोगों अपना खून पसीना देकर उत्तर प्रदेश में दलितों की आवाज को जगाया आज मायावती कहती है कि मैं उस आवाज के लिए नहीं लडूंगी ।

Related posts

Weather Update: आज से तीन दिनों तक 5 राज्यों में होगी झमाझम बारिश, जानिए मौसम विभाग का अलर्ट

jantanow

हिन्दुस्तान में जैन समाज के बड़े तीर्थ पर मंड़राये संकट के बादल

jantanow

Kisan Credit Card Latest News : किसानो का ₹1 लाख का ऋण होगा माफ , देखिये लिस्ट

jantanow

UP NEWS : मुलायम सिंह जैसी महान शख्सियत सदियों में कभी कभार जन्म लेती है – संजय डीलर

jantanow

बागपत के प्रसिद्ध जैन तीर्थो को देखने पहुॅंचे हरियाणा के बच्चे

jantanow

जल के बिना मानव जीवन की कल्पना नहीं: मंगेश कौशिक

jantanow

Leave a Comment