January 28, 2023
Janta Now
दर्दनाक! प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर सूटकेस में भरा शव, पुलिस भी हुई हैरान
क्राइमजिलादेशमध्य प्रदेश

दर्दनाक! प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर सूटकेस में भरा शव, पुलिस भी हुई हैरान

दर्दनाक! प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर सूटकेस में भरा शव, पुलिस भी हुई हैरान

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसमे सूटकेस में एक मृत शरीर पड़ा मिला। इसमें आग भी लगाई गई थी।आग के पश्चात् ही लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई।

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक मामला निहालपुर मंडी के पास का है। राजेंद्र नगर पुलिस के अनुसार, रविवार प्रातः सूचना मिली थी कि एक सूटकेस में किसी का मृत शरीर पड़ा है । जिसमें आग लगाई गई है ।ऐसा लग रहा है कि शनिवार देर रात से रविवार तड़के 5 बजे के बीच यह मृत शरीर फेंका गया होगा । इसे जलता देख वहां से निकल रहे आदमीयों ने पुलिस को सूचना दी। ट्रॉली बैग में मृत शरीर पड़ा था। पहली बारे देखकर यही लग रहा है कि हत्या कहीं की और पहचान छिपाने के मकसद से उसे सूटकेस में भरकर जलाया गया।मृत शरीर किसका है यह पता नहीं चल सका है न ही वारदात के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त हो सकी है। पुलिस CCTV कैमरे तथा सूटकेस के आधार पर पता लगा रही है।

वही इस घटना में यह बात सामने आ रही है कि मृतक की आयु तकरीबन 30 साल है। उसके शरीर को चाकुओं से गोदा गया, बाद में सूटकेस में भरा तथा पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी गई।हालांकि मृत शरीर पूर्ण रूप से नहीं जल पाया पुलिस को अधजला मृत शरीर प्राप्त हुआ है ।मृत शरीर के आंतरिक अंग भी बाहर निकले हुए थे।मृत शरीर को कोई पहचान न सके इसलिए वस्त्र भी उतार दिए गए । जिस प्रकार से क़त्ल किया गया है उससे अवैध संबंधों की आशंका भी व्यक्त की जा रही है। हालांकि पुलिस द्वारा मामले की जाँच जारी है।

Related posts

पत्नी की जलती चिता में कूदा पति,जानिए क्यो

jantanow

निरपुड़ा में धूमधाम के साथ मनाया गया जन जागरण यात्रा महोत्सव

jantanow

पत्नी से अनबन के बीच बच्चे की कस्टडी लेना चाहता था पिता, हाई कोर्ट ने दे डाला यह आदेश

jantanow

E-Shram Card  Cancel Online | ई – श्रम कार्ड डिलीट कैसे करें |

jantanow

खेकड़ा में किया गया बागपत के पत्रकार विपुल जैन को सम्मानित

jantanow

बागपत में हिन्दू-मुस्लिमों ने मिलकर मनाया ईद उल फितर का त्यौहार

jantanow

Leave a Comment