January 28, 2023
Janta Now
Otherउत्तर प्रदेशउरईजालौनजिलादेशराज्यहादसा

ई-रिक्शा और बाइक की भिड़ंत में बाइक चालक की हुई मौत

ई-रिक्शा और बाइक की भिड़ंत में बाइक चालक की हुई मौत

जालौन (उरई) मिल रही जानकारी के मुताबिक यह घटना जालौन जिले के उरई की है । बोदपुरा निवासी महेंद्र कुमार पेंटर रात्रि के वक्त अपनी मां के सीने में दर्द होने पर उसे जिला अस्पताल उपचार के लिए ले जा रहा था, लेकिन उपचार के लिए जाते वक्त रास्ते में ही ई-रिक्शा और बाइक की भिड़ंत हुई जिससे बेटे की पर ही मृत्यु हो गई।

हादसे के बाद धनवंती का रो -रो कर बुरा हाल है । बेटे के शव से लिपट लिपट कर बार-बार यही कह रही थी कि माँ को जरा सा दर्द होने पर मेरा लाल परेशान हो जाता था । यदि शुक्रवार को दर्द ना होता तो शायद आज मेरा लाल जीवित होता ।

शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव बोहदपुरा महेंद्र कुमार जिसकी उम्र 35 वर्ष बताई जा रही है ।वह पेंटर का काम करके अपने घर का गुजारा चलाता था । शुक्रवार की रात 11:00 बजे मां धनवंती 50 वर्ष के सीने में दर्द उठा तो वह मां को बाइक से लेकर जिला अस्पताल के लिए निकला रास्ते में अंबेडकर चौराहे के पास तेज रफ्तार ई रिक्शा चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। ई-रिक्शा की टक्कर से मां और बेटे सड़क पर जा गिरे ।

महेंद्र कुमार के हेलमेट ना लगाए होने की वजह से महेंद्र के सिर में गंभीर चोट आई अस्पताल से गुजर रहे वाहनों और राहगीरों ने दोनों को घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने महेंद्र को मृत घोषित कर दिया। और मां को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी । हादसे के बाद ई- रिक्शा चालक मौके से फरार हो गया पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है एवं रिक्शा चालक की तलाश की जा रही है।

Related posts

आश्रम बरनावा मे लोगों को National flag तिरंगा वितरित करके दिया देशभक्ति का संदेश

jantanow

Free Ration : अगले 5 महीने फ्री राशन के लिए करना होगा यह काम जानिये …

jantanow

गुजरात, सौराष्ट्र में भारी बारिश के बीच अब तक 14 की मौत, 31,000 लोगों को निकाला गया

jantanow

महाराष्ट्र की तरह अब दिल्ली और पंजाब में होगी सियासत की लड़ाई

jantanow

Jalaun News: धूम धाम से निकली देवशिल्पी भगवान विश्वकर्मा की भव्य शोभायात्रा

jantanow

राजस्थान में उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की तरह डबल इंजन की सरकार बनना तय

jantanow

Leave a Comment