Janta Now
Bagpat News: बागपत के प्रसिद्ध बाबा मोहनराम धाम में मनायी गयी धन्ना जाट की जयंती
उत्तर प्रदेशजिलादेशदेश - दुनियाधर्मबागपत

Bagpat News: बागपत के प्रसिद्ध बाबा मोहनराम धाम में मनायी गयी धन्ना जाट की जयंती

बागपत के प्रसिद्ध बाबा मोहनराम धाम में मनायी गयी धन्ना जाट की जयंती

रिपोर्ट – बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।

बागपत : प्रसिद्ध तीर्थ बाबा मोहनराम धाम में भगवान के परम भक्त धन्ना जाट की जयंती को बड़े ही धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर बाबा मोहनराम के परम भक्त पीठाधिपति भगवान वेद व्यास धर्मपीठ अखंड़ भूमण्ड़लाधीश्वर धर्मचक्रवर्ती अनन्त श्री विभूषित जगदगुरू वल्लभाचार्य महाप्रभु वैद्यराज डाक्टर तेजबीर सिंह खोखर ने धन्ना जाट की महान ईश्वर भक्ति पर प्रकाश डाला और उपस्थित श्रद्धालुओं को भक्ति की शक्ति से अवगत कराया। बताया कि ईश्वर ब्रहमाण्ड़ के कण-कण में विराजमान है।

बाबा मोहनराम के परम भक्त डाक्टर तेजबीर सिंह खोखर ने धन्ना जाट की ईश्वर भक्ति पर डाला प्रकाश, श्रद्धालुओं को भक्ति की शक्ति से कराया अवगत

अगर आप प्रभु को पाना चाहते है तो प्रभु की भक्ति धन्ना जाट जैसी होनी चाहिये। बताया कि धन्ना जाट को एक छोटा पत्थर यह कहते हुए दिया गया कि यह आपके भगवान है। धन्ना जाट ने पूरे मन से उस पत्थर को भगवान मानते हुए विधिपूर्वक पूजा-अर्चना की और उनकी भक्ति को देखकर उस पत्थर से प्रभु ने प्रकट होकर उनको दर्शन दिये। बताया कि भगत धन्ना जाट जैसी प्रभु भक्ति संसार में ऐसे प्रभु भक्तो को ही हासिल हो पाती है जो भगवान में हर परिस्थितियों में पूर्ण विश्वास रखते है और किसी भी स्थिती में प्रभु की भक्ति करने से डगमगाते नही है। पूरे मन और विश्वास के साथ अगर प्रभु को पुकारा जाये तो प्रभु भी भक्त के पास आने के लिए विवश हो जाते है।

  •  आलौकिक शक्तियों से सम्पन्न बताया जाता है जनपद बागपत के हलालपुर गांव के हरिलाल नगर में स्थित बाबा मोहनराम जी का धाम

कहा कि धन्ना जाट ने सम्पूर्ण जीवन लोगों को ईश्वर में विश्वास रखने और अच्छे कार्यो को करने के लिए जागरूक किया और समय-समय पर प्रभु भक्ति द्वारा प्राप्त अपनी चमत्कारिक शक्तियों से लोगों की विभिन्न प्रकार से सहायता की। बताया कि धन्ना जाट हमारे महान संतो में शुमार है। इस अवसर पर नवीन कुमार त्यागी, प्रेम सिंह मान, जगत-गुरू ऋषिपाल आनन्द, राम निवास त्यागी, प्रसिद्ध समाजसेवी आरआरडी उपाध्याय सहित अनेकों श्रद्धालुगण उपस्थित थे।

फॉलो करे

Related posts

मण्डलायुक्त ने चयनित डाक्टरों एवं अन्य को वितरित नियुक्ति पत्र

jantanow

टटीरी में एमपी डा सत्यपाल सिंह ने किया ऑल बाडी टेस्ट लेब का शुभारम्भ

jantanow

प्रधान प्रतिनिधि मंटू सिंह ने ग्राम पंचायत नयकापार में आर्थिक सहायता अभियान का किया शुभारंभ

jantanow

जानें कितनी सस्ती हो गई आपकी पसंदीदा कार

jantanow

तनु धामा ने आयोजित किया वन डे प्रोफेशनल मेकअप एण्ड़ हेयर सेमिनार

jantanow

आगरा : दीवाली के दिन हैवानों ने आगरा को किया शर्मसार

SachinSingh

Leave a Comment