Janta Now
जालौन : 60 वर्षीय वृद्धा के साथ दुष्कर्म मुकदमा हुआ दर्ज
उत्तर प्रदेशउरईक्राइमजालौनजिलादेशराज्य

जालौन : 60 वर्षीय वृद्धा के साथ दुष्कर्म मुकदमा हुआ दर्ज

फॉलो करे
जालौन (उरई) मिल रही जानकारी के मुताबिक रेंठर थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में 60 वर्षीय वृद्धा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। 10 करने की सूचना प्राप्त होते हुए पुलिस ने  मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है, लेकिन आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से काफी दूर है ।पुलिस का कहना है कि उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

प्रदेश की सरकार चाहे लाख दावे करें महिला सुरक्षा की लेकिन सरकार के सभी दावों की जमीनी हकीकत चीख चीख कर बयान कर रही है यह घटना। रहना थाना क्षेत्र के एक गांव में 60 वर्षीय वृद्धा के घर में घुसकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपराधियों के हौसले कितने बुलंद है। पीड़िता के मुताबिक वह घर में अकेली थी इसी दौरान पड़ोसी लाखन सिंह पुत्र जसवंत सिंह उसके यहां बीड़ी लेने के बहाने आ गया  घर में घुसकर वह वृद्धा को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना वाले दिन ही पीड़िता ने थाने में तहरीर दी लेकिन पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेने के बाद उसे छोड़ दिया।

पुलिस की कार्यशैली को देख पीड़ित महिला ने मंगलवार को एसपी के समक्ष पेश होकर प्रार्थना पत्र दिया । जिसके बाद बुधवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया एवं एवं पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक रवि कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा। इस घटना से अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रदेश में महिला सुरक्षा की वास्तविकता क्या है ?अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं।

Related posts

महाराणा प्रताप के जीवन से प्रेरणा ले लोग : सतीश पंवार

jantanow

पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक यादव के निधन पर जताया दुख

jantanow

PM kisan : क्या पति पत्नी दोनों को मिल सकते हैं 6 हजार ?

jantanow

गेटवे इंटरनेशनल स्कूल में संपन्न हुई भारत को जानो प्रतियोगिता

shivamkushwaha

JALAUN : BSA सचिन कुमार का तुगलकी फरमान , पत्रकारो को विद्यालयों में न दिया जाए प्रवेश

jantanow

pm kisan ekyc update online kaise kare aadhar card se | Pm Kisan ekyc Update Online Kaise Kare

jantanow

Leave a Comment