January 28, 2023
Janta Now
कोंच में 20 दिनों से लापता मजदूर का शव फंदे पर लटका मिला
उत्तर प्रदेशक्राइमजालौनजिलादेशराज्यहादसा

कोंच में 20 दिनों से लापता मजदूर का शव फंदे पर लटका मिला

फॉलो करे
जालौन (कोंच) मिली जानकारी के मुताबिक जालौन के पास तहसील में मोहल्ला नया पटेल नगर में बीते 20 दिन पूर्व से लापता 55 वर्षीय मजदूर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर से दूर खेत में  पेड़ से लटका हुआ मिला है। बीते 20 दिनों से परिजन मृतक व्यक्ति को तलाश कर रहे थे। परिजनों के मुताबिक वह शराब का आदी था एवं अक्सर वह घर से बिना बताए कई दिनों तक निकल जाता था।

बुधवार को मोहल्ला नया पटेल नगर में कांच के मंदिर के समीप एक खेत में लगे यूकेलिप्टस के पेड़ से रस्सी के सहारे शव को लटकता देख इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया और यह खबर आग की तरह पूरे शहर में फैल गई। स्थानीय लोगों ने इस मंत्र घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक बलिराज शाही ने शव को नीचे उतारा आया तो उसकी शिनाख्त 55 वर्षीय भगवत प्रसाद शर्मा निवासी ग्राम पजोनिया थाना रेंढर वर्तमान निवासी नया पटेल नगर के रूप में उसके परिजनों ने की।

शव की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह शव करीब 10 दिन पुराना हो सकता है । जिस स्थान पर यह शव मिला है उस स्थान पर आम लोगों की आवाजाही बेहद कम रहती है। जिसके चलते इस घटना की जानकारी जल्दी नहीं हो सकी। घटनास्थल नशे की गोलियां इंजेक्शन लगाने वाली सिरिंज आदि बरामद हुई है। परिजनों के मुताबिक मृतक नशे का आदी था बीते 20 दिन से घर से बाहर लापता था रिश्तेदारी में काफी खोजबीन करने के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिल सका। प्रभारी निरीक्षक बलिराज शाही ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की स्थिति और कारणों का स्पष्टीकरण हो सकेगा।

Related posts

जाह्नवी कपूर का मदमस्त अंदाज कर देगा आपको भी दीवाना

jantanow

SP जालौन रवि कुमार का हुआ तबादला, अब डॉ इराज राजा होंगे जालौन के नए पुलिस अधीक्षक…

jantanow

JALAUN : BSA सचिन कुमार का तुगलकी फरमान , पत्रकारो को विद्यालयों में न दिया जाए प्रवेश

jantanow

बागपत के डौला में हुआ जमीअत का विशाल सद्धभावना सम्मेलन

jantanow

नरेंद्र मोदी ने विश्व पटल पर बढ़ाया भारत का मान : अजीत सिंह

jantanow

किशनपुर बराल में स्थित है भगवान श्री कृष्ण का चमत्कारी धाम

jantanow

Leave a Comment