Janta Now
बरेली - यूपी के बरेली में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक महिला ने अपने पति की जीभ दांतों से काट ली। वहीं इस घटना के बाद पीड़ित को बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि शख्स अपनी पत्नी को बोलने में असमर्थ होने के कारण गूंगी होने का ताना देता था, जिसके बाद गुस्से में पत्नी ने अपने पति की जीभ काट दी। 
उत्तर प्रदेशक्राइमजिलादेशराज्य

पत्नी ने काट दी पति की जीभ, पति बार- बार देता था ताने

बरेली - यूपी के बरेली में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक महिला ने अपने पति की जीभ दांतों से काट ली। 
वहीं इस घटना के बाद पीड़ित को बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि शख्स अपनी पत्नी को बोलने में असमर्थ होने के कारण गूंगी होने का ताना देता था, जिसके बाद गुस्से में पत्नी ने अपने पति की जीभ काट दी।

मामला बरेली के शीशगढ़ थाना क्षेत्र के गांव बल्ली का है। बताया जा रहा है कि पीड़ित श्रीपाल मौर्य ने लगभग एक साल पहले बिहार में शादी की थी। युवक की पत्नी दिव्यांग है, जो बोल नहीं पाती है। जिसकी वजह से दोनों के बीच आमतौर विवाद होता था और श्रीपाल अपनी पत्नी को बार-बार ताना मारता था।

इसी के चलते बुधवार की शाम श्रीपाल मजदूरी करके घर वापस लौटा तो थक कर जल्दी सो गया। पत्नी ने दांतों से उनकी जीभ काट दी। जीभ कटने के बाद वो खून से लथपथ हो गया, चिल्लाने पर घरवाले और आसपास के लोग जमा हो गए और उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है । फिलहाल पुलिस में शिकायत नहीं दी गई है।

Related posts

कार्तिक पूर्णिमा पर मीतली के प्राचीन गुरुद्वारे में लगे भंडारे में श्रद्धालुओं ने किया प्रसाद ग्रहण

VivekJain

 उरई मे ओम कम्प्यूटर सेंटर पर होली मिलन समारोह सुनील हिन्दुस्तानी के द्वारा मनाया गया

jantanow

ग्राम पंचायत बांसगांव में मानकविहीन आर सी सी रोड का निर्माण कार्य अधिकारियों के सहयोग से हो रहा पूर्ण

jantanow

राम रहीम ने किया सुमिरन और नेक कार्यो को करने का आहवान

jantanow

रालोद व सपा का बागपत में राजूद्दीन के पक्ष में जबरदस्त चुनाव प्रचार

jantanow

Scholarship New Update 2023 |🔥Up scholarship latest news today

jantanow

Leave a Comment