February 1, 2023
Janta Now
बरेली - यूपी के बरेली में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक महिला ने अपने पति की जीभ दांतों से काट ली। वहीं इस घटना के बाद पीड़ित को बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि शख्स अपनी पत्नी को बोलने में असमर्थ होने के कारण गूंगी होने का ताना देता था, जिसके बाद गुस्से में पत्नी ने अपने पति की जीभ काट दी। 
उत्तर प्रदेशक्राइमजिलादेशराज्य

पत्नी ने काट दी पति की जीभ, पति बार- बार देता था ताने

बरेली - यूपी के बरेली में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक महिला ने अपने पति की जीभ दांतों से काट ली। 
वहीं इस घटना के बाद पीड़ित को बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि शख्स अपनी पत्नी को बोलने में असमर्थ होने के कारण गूंगी होने का ताना देता था, जिसके बाद गुस्से में पत्नी ने अपने पति की जीभ काट दी।

मामला बरेली के शीशगढ़ थाना क्षेत्र के गांव बल्ली का है। बताया जा रहा है कि पीड़ित श्रीपाल मौर्य ने लगभग एक साल पहले बिहार में शादी की थी। युवक की पत्नी दिव्यांग है, जो बोल नहीं पाती है। जिसकी वजह से दोनों के बीच आमतौर विवाद होता था और श्रीपाल अपनी पत्नी को बार-बार ताना मारता था।

इसी के चलते बुधवार की शाम श्रीपाल मजदूरी करके घर वापस लौटा तो थक कर जल्दी सो गया। पत्नी ने दांतों से उनकी जीभ काट दी। जीभ कटने के बाद वो खून से लथपथ हो गया, चिल्लाने पर घरवाले और आसपास के लोग जमा हो गए और उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है । फिलहाल पुलिस में शिकायत नहीं दी गई है।

Related posts

यूपी गॉट टैलेंट में क्रिएशन ग्रुप के सिंगिंग कलाकारों ने मचाया धमाल

jantanow

सेंट एंजेल्स स्कूल में धूमधाम के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

jantanow

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के भाई ने जाना अभयवीर यादव का हालचाल

jantanow

PM Kisan Yojana : किसानों को कब दी जाएगी 11वीं किस्त जानिए …

jantanow

पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक यादव के निधन पर जताया दुख

jantanow

स्वतंत्रता दिवस पर सुन्हैड़ा गांव में हुआ भव्य सम्मान समारोह का आयोजन

jantanow

Leave a Comment