Janta Now
जमीन के विवाद में सगे भाई के खिलाफ दर्ज कराया झूठा मुकदमा
उत्तर प्रदेशक्राइमजिलाराज्य

जमीन के विवाद में सगे भाई के खिलाफ दर्ज कराया झूठा मुकदमा

फरीदाबाद, 10 मई। जमीन के विवाद में गांव मिर्जापुर में अपने दोस्त की मदद से एक व्यक्ति ने अपने सगे भाई को झूठे में मुकदमे में फंसाने की कोशिश की। पुलिस ने आरोपित भाई और उसके दोस्त के खिलाफ पुलिस को गुमराह करने व समय बर्बाद करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।




गांव मिर्जापुर निवासी जितेंद्र और सेक्टर-76 निवासी चंद्रशेखर दोनों दोस्त हैं और प्रापर्टी का काम करते हैं। जितेंद्र का अपने भाई अशोक से प्रापर्टी का विवाद चल रहा है, जो अदालत में विचाराधीन है। अशोक हरियाणा पुलिस में हवलदार है और गुरुग्राम में तैनात है। जितेंद्र ने अपने भाई अशोक व उसकी पत्नी को झूठे मुकदमे फंसाने की योजना बनाई। जितेंद्र ने 1 मई को अपने दोस्त चंद्रशेखर को घर पर बुलाया और जानबूझ कर अपने भाई अशोक के साथ झगड़ा किया। इस दौरान चंद्रशेखर ने बीच-बचाव करने का ड्रामा किया। इसी बीच-बचाव के दौरान चंद्रशेखर ने अपने सिर में चोट मार ली। जितेंद्र उसे अस्पताल ले गया।



उसने थाना सदर पुलिस में दी शिकायत में अशोक पर फावड़े से सिर काटने का आरोप लगाया। अशोक की पत्नी ने आरोप लगाया कि उसने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी है। चंद्रशेखर अशोक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने के लिए पुलिस आयुक्त के सामने 9 मई को पेश हो गया। आयुक्त से शिकायत की कि पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पुलिस आयुक्त ने थाना सदर प्रभारी को दोनों पक्षों को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ करने के लिए आदेश दिए। थाना प्रभारी नवीन कुमार ने दोनों पक्षों को आमने-सामने बुलाकर पूछताछ की, तो जांच में सामने आया कि ये मुकदमा चंद्रशेखर ने झूठा दर्ज कराया है। चंद्रशेखर ने खुद चोट मारी है। पुलिस ने चंद्रशेखर और जितेंद्र के खिलाफ झूठी शिकायत देने का कलंदरा तैयार करके इलाका मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया है। अब आगे की कार्रवाई होगी।


Related posts

ayodhya news today | राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा, CJI समेत 5 जजों को न्योता: गेस्ट लिस्ट में 8 हजार चुनिंदा लोग शमिल 

SachinSingh

फ़िरोज़ाबाद : मायके मे ससुरालीयों ने महिला को जलाया, हालत गंभीर

SachinSingh

21 फरवरी को जनपद के हर्रैया तहसील में आयेंगे अध्यक्ष राजस्व परिषद

RamNaresh

उत्तर प्रदेश में पुलिस की छुट्टियों पर रोक लगाई गई…

jantanow

7 सितम्बर 2023 को मनाया जायेगा विज्ञान सागर महाराज का अवतरण दिवस

jantanow

जालौन : सामुदायिक टॉयलेट पर अराजकतत्वों ने कराई पेंटिंग, हिमायूं, अकबर, खिलजी के नाम लिखवाए

jantanow

Leave a Comment