Janta Now
चमत्कारी जैन तीर्थ पद्मावती धाम खेकड़ा में किया मॉ का गुणगान
उत्तर प्रदेशजिलादेशदेश - दुनियाधर्मबागपतराज्य

चमत्कारी जैन तीर्थ पद्मावती धाम खेकड़ा में किया मॉ का गुणगान

रिपोर्ट – बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन

बागपत – खेकड़ा नगर के निर्भय एनक्लेव रेलवे स्टेशन स्थित जैन धर्म के प्रसिद्ध चमत्कारी जैन तीर्थ श्री 1008 पार्श्वनाथ धरणेन्द्र पद्मावती धाम में पद्मावती माता की धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ भक्ति आराधना की गयी। माँ की भक्ति आराधना में जनपद बागपत के साथ-साथ दिल्ली व आस-पास के विभिन्न जनपदों के सैकड़ों श्रद्धालुगणों ने शिरकत की। हिमांशु एण्ड़ पार्टी ने एक से बढ़कर एक भजन सुनाकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

चमत्कारी जैन तीर्थ पद्मावती धाम खेकड़ा में किया मॉ का गुणगान
– प्रसिद्ध जैन संतो में शुमार गणिनी आर्यिका श्री 105 सरस्वती माताजी के सानिध्य में सम्पन्न हुई माँ पद्मावती की भक्तिमय आराधना

प्रसिद्ध जैन संत गणिनी आर्यिका श्री 105 सरस्वती माताजी के सानिध्य में आयोजित हुई पद्मावती माता की भक्तिमय आराधना में स्व श्रीपाल चन्द व स्व केलावती जैन खेकड़ा वालों के पुत्र विपिन जैन व पुत्रवधु मंजू जैन ने अहम योगदान दिया और दक्ष जैन और मिष्टी जैन के साथ नमनकर्त्ता के दायित्व को पूरा किया। नमनकर्त्ता गाजियाबाद जनपद की राजनगर रेजीडेंसी के रहने वाले है और अपने परिवार, दोस्तों और रिश्तेदारों सहित जैन धर्म के इस प्रसिद्ध तीर्थ में माँ का आर्शीवाद प्राप्त करने के लिए पहुंचे थे। धाम मन्दिर समिति के मुख्य संयोजक सुनील कुमार जैन दिल्ली वालों ने माँ की भक्ति आराधना में आये समस्त श्रद्धालुगणों का धाम समिति की और से आभार व्यक्त किया।

चमत्कारी जैन तीर्थ पद्मावती धाम खेकड़ा में किया मॉ का गुणगान

– स्व श्रीपाल चन्द व स्व केलावती जैन खेकड़ा वालों के पुत्र व पुत्रवधु ने माँ पद्मावती की भक्तिमय आराधना में दिया अहम योगदान

 इस अवस, र पर धाम समिति के अध्यक्ष शिखर चन्द जैन, उपाध्यक्ष जनेश्वर दयाल जैन, नरेश जैन, अंकुश जैन, अंकुर जैन, हिमांशु, प्रवीण, संजय, संदीप, अजेशअंकुश, विपिन, रीना, संगीता, बबीता, मंजु, दीपा, नरेश चन्द, विपुल, विदित, सुनील, लक्की, तीर्थंकर चैनल से प्रवीण, पारस, सचिन, विकास, रूबी, नीलम, मीनाक्षी, मीनू जैन सहित सैकड़ो की संख्या में श्रद्धालुगण उपस्थित थे।

Related posts

Free Lpg Gas Cylinder कैसे मिलेगा !होली में फ्री गैस सिलेंडर का लाभ कैसे मिलेगा !

jantanow

CBSE 10th result 2022 : गेटवे इंटरनेशनल स्कूल के 10 वीं परीक्षा में शत-प्रतिशत विद्यार्थी हुए उत्तीर्ण

jantanow

दौझा के राजकीय इंटर कॉलेज में हुआ कौशल विकास प्रशिक्षण केन्द्र का शुभारंभ

jantanow

मेरठ गॉट टेलेंट सीजन 14 के विजेता बने शहजाद मलिक

jantanow

Holi 2023 : वरिष्ठ नागरिक कल्याण समिति ने हर्षोल्लास के साथ मनाया होली मिलन समारोह

jantanow

बारातियों से भरी बस की टक्कर, 5 की मौत छत काटकर सवारियों को बाहर निकाला

jantanow

Leave a Comment