February 5, 2023
Janta Now
Gyanvapi Masjid : अखिलेश ने कहा बीजेपी कुछ भी कर सकती है
उत्तर प्रदेशजिलादेशदेश - दुनियाधर्मराजनीतिराज्य

Gyanvapi Masjid : अखिलेश ने कहा बीजेपी कुछ भी कर सकती है

Gyanvapi masjid News : ज्ञानवापी मस्जिद में 3 दिनों की जांच के बाद शिवलिंग मिलने के दावे के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का बड़ा बयान सामने आया है. अखिलेश ने कहा है कि बीजेपी कुछ भी कर सकती है और करवा सकती.

Gyanvapi masjid : ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग मिलने पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है . उन्होंने कहा कि बीजेपी कुछ भी कर सकती है और करवा सकती है. क्योंकि इससे पहले भी रात के अंधेरे में अयोध्या में मूर्तियां रख दी गई थी. सपा प्रमुख ने आगे कहा कि हमारे हिंदू धर्म में ऐसा पाखंड चल रहा है कि ,कहीं पर भी पत्थर रख दो, लाल झंडा रख दो पीपल के पेड़ के नीचे तो वहां पर मंदिर बन जाएगा. अखिलेश के मुताबिक यह कोर्ट का मामला है. बीजेपी देश की जनता का असली मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए यह सब खेल खेल रही है. दरअसल बीजेपी अपनी बड़ी-बड़ी साजिशों को छुपाने के लिए ज्ञानवापी मुद्दा बढ़ा चढ़ा कर दिखा रही है.

अखिलेश यादव ने आगे कहा उम्मीद है कि कोर्ट 1991 के कानून का ध्यान रखेगा. अंग्रेजों ने जिस तरह डिवाइड एंड रूल किया था. ठीक वैसे ही बीजेपी कर रही है. धर्म और जाति के नाम पर देश के लोगों को बांट कर उनका ध्यान हटा रही है. असली मुद्दों से भटक जाए .

अखिलेश यादव के इस बयान से राजनीतिक गलियारों में भूचाल आ गया है.

वाराणसी कोर्ट में आज नहीं हुई सुनवाई

आपको बताते चलें कि वाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी को लेकर 2 मामलों में सुनवाई होनी थी. लेकिन वकीलों की हड़ताल के चलते सुनवाई नहीं हो पाई .0इस मामले में तीन महिलाओं की तरफ से याचिका दायर की गई थी. जिसमें कहा गया था कि नंदी भगवान के सामने की दीवार तोड़कर सर्वे कराया जाए. साथ ही दूसरी याचिका सरकारी वकील की तरफ से दायर की गई थी जिसमें वजू खाने की व्यवस्था और मछलियों के लिए व्यवस्था की बात कही गई थी फिलहाल कोर्ट ने सुनवाई की अगली तारीख का ऐलान नहीं किया है. बताया जा रहा है कि जल्द से जल्द कोर्ट में सुनवाई हो सकती है.

 

Related posts

उरई : LIC के विकास अधिकारी प्रकाशचंद्र गुप्ता के द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया

jantanow

रेनू जैन धर्मपुरा की पुण्यतिथि पर किये गये अनेकों पुण्य कार्य

jantanow

अमर शहीदों के जीवन से प्रेरणा ले युवा पीढ़ी – चंद्रपाल

jantanow

जानलेवा फायरिंग कर भाग रहे 4 बदमाशों को बागपत पुलिस ने दबोचा

jantanow

बोल देना कि पाल साहब आए थे ,यह फिल्मी डायलॉग नहीं बल्कि औरैया जिले की बाइक की नंबर प्लेट है…

jantanow

Jalaun News Today : समाजवादी पार्टीउरई विधायक के ट्वीट के बाद नो पार्किंग तीन हजार का बोर्ड हटा – JantaNow

jantanow

Leave a Comment