January 28, 2023
Janta Now
जानलेवा फायरिंग कर भाग रहे 4 बदमाशों को बागपत पुलिस ने दबोचा
उत्तर प्रदेशक्राइमजिलादेशदेश - दुनियाबागपतराज्य

जानलेवा फायरिंग कर भाग रहे 4 बदमाशों को बागपत पुलिस ने दबोचा

फॉलो करे

रिपोर्ट – बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन

बागपत  – बड़ौत रोड़ पर स्थित गेटवे इंटरनेशनल स्कूल के गेट पर बदमाशों की फायरिंग में कुछ लोगों के घायल होने की सूचना जैसे ही बागपत पुलिस को मिली, पुलिस प्रभारी निरीक्षक ओमप्रकाश सिंह और उप निरीक्षक प्रियवृत्त आर्या बिना किसी देरी के तुरंत पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुॅंचे। पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा किया और निरोजपुर गांव की और जाने वाले रास्ते पर स्थित ईट भट्टे पर पुलिस और बदमाशों की आमने-सामने की मुठभेड़ हुई। बदमाशों द्वारा पुलिस टीम के 10 लोगों पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गयी और ईटों से हमला किया गया। जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए।

जानलेवा फायरिंग कर भाग रहे 4 बदमाशों को बागपत पुलिस ने दबोचा
बदमाशों को पकड़ने में कांस्टेबल अखिलेश और कांस्टेबल हरिओम गंभीर रूप से घायल, 4 बदमाश गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी



पुलिसकर्मियों ने अदम साहस का परिचय देते हुए 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस विभाग द्वारा बताया गया कि बदमाशों द्वारा स्कूल गेट पर की गयी फायरिंग में गेटवे इंटरनेशनल स्कूल के प्रिंसिपल अमित चौहान, सुनील चौहान सहित कुछ लोग घायल हुए है, जिनको उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है, जबकि बदमाशों को पकड़ने में पुलिस टीम के कांस्टेबल अखिलेश और कांस्टेबल हरिओम को चोटें आयी है और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।
जानलेवा फायरिंग कर भाग रहे 4 बदमाशों को बागपत पुलिस ने दबोचा
ईट भट्टे पर बदमाशों की हुई पुलिस से सीधी मुठभेड़, पुलिस टीम पर बदमाशों द्वारा की गयी जानलेवा फायरिंग




मुठभेड़ के बाद पुलिस द्वारा बदमाश अर्जुन पुत्र सतेन्द्र निवासी गांव सरूरपुर कला, शाहरूख पुत्र शौकीन निवासी गांव गौरीपुर, दीपक बालियान पुत्र सतवीर निवासी निकट एलआईसी ऑफिस बड़ौत, तनुज शर्मा पुत्र सतेन्द्र निवासी गांव टयोढी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिनके कब्जे से अवैध तमंचे और जिन्दा कारतूस बरामद हुए है। बाकी बदमाशों की तलाश की जा रही है। बागपत एसपी, एएसपी और सीओ भी अविलम्ब घटना स्थल पर पहुॅंचे और स्कूलों, कॉलिजों के निकट बिना वजह घूम रहे सदिग्ध लोगों के तलाशी अभियान में तेजी लाने की बात कही। बागपत पुलिस की त्वरित कार्यवाही और अपनी जान पर खेलकर बदमाशों को पकड़ने के लिए बागपत पुलिस के प्रभारी निरीक्षक ओमप्रकाश, उप निरीक्षक प्रिय वृत्त आर्या, कांस्टेबल-रोहित, अखिलेश, हरिओम, विकास यादव, विकास, ओमदत्त नादर, नीरज व शुभम चौधरी की हर और प्रशंसा हो रही है।



Related posts

द कश्मीर फाइल्स के लिए सलमान खान ने अनुपम खेर को पर्सनली कॉल करके दी शुभकामनाये

jantanow

भगवान श्री कृष्ण की छठी में पक्का घाट मंदिर बागपत में उमड़ा जन सैलाब

jantanow

उरई : सुशील नगर में जलभराव और कीचड़ के कारण नर्क जैसे हालात

jantanow

औरैया : शिक्षक द्वारा पिटाई के बाद दलित छात्र की मौत को लेकर मायावती ने क्या कहा जानिए

jantanow

मोहम्मद इशराक खान ने दुर्गा रामलीला के कलाकारों के अभिनय की प्रशंसा की

jantanow

शिकागो में धूमधाम के साथ मनाया गया दीपावली का त्यौहार

jantanow

Leave a Comment