January 27, 2023
Janta Now
HDFC बैंक के 100 ग्राहक अचानक बन गए करोड़पति
टेक्नोलॉजीदेशदेश - दुनियाराज्यवित्त

HDFC बैंक के 100 ग्राहक अचानक बन गए करोड़पति

तमिलनाडु : HDFC बैंक  के 100 से अधिक ग्राहकों के अकाउंट में अचानक करोड़ों रुपये आ गए। जानकारी के मुताबिक HDFC बैंक की टी नगर शाखा से जुड़े 100 बैंक अकाउंट में हर अकाउंट में 13-13 करोड़ रुपये आ गए। मतलब 100 लोगों के खाते में अचानक से 1300 करोड़ रुपये आ गए।  हालांकि अचानक करोड़पति बने इन 100 लोगों की खुशी ज्यादा देर तक नहीं रही। इस बारे में बैंक ने बयान जारी कर कहा कि 29 मई को तकनीकी खराबी की वजह से चेन्नई में एचडीएफसी बैंक की कुछ शाखाओं के कुछ खातों में अचानक पैसा आ गया।




HDFC बैंक के मुताबिक तकनीकी खराबी से इन सभी खातों में पैसे पहुचे थे

बैंक के मुताबिक कुछ ही घंटों में ही इस तकीनी समस्या को सुलझा लिया गया। बैंक के मुताबिक 29 मई की सुबह मैंटेनेंस के तहत सॉफ्टवेयर अप्डेट करने के दौरान कुछ तकनीकी समस्या आ गई जिससे बैंक की कुछ शाखाओं में मौजूद खाताधारकों के अकाउंट में अचानक करोड़ों रुपये आ गए।

चेन्नई में वेल्लोर इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक वी संजीव के मुताबिक उनका एचडीएफसी बैंक की बेसेंट नगर शाखा में अकाउंट है। वी संजीव के मुताबिक उनके अकाउंट में 3.1 करोड़ जमा थे। रविवार को जब उन्होंने नेट बेंकिंग के जरिए अपना अकाउंट खोला तो दंग रह गए क्योंकि उसमें उनके अकाउंट में मौजूद रकम से कहीं ज्यादा रकम मौजूद थी। वी संजीव ने कहा ‘मैं समझ गया था कि ये किसी टेकनिकल एरर की वजह से हुआ है। उन्होंने बताया कि अकाउंट में पैसा तो आया था लेकिन कहां से आया था उस सोर्स का जिक्र नहीं था। हालांकि बैंक अधिकारियों के मुताबिक इस मामले को सुलझा लिया गया और सभी खातों को लेन-देन की अनुमति दे दी गई।






Related posts

स्वर्गीय वीरसैन की तेहरवीं में पहुॅंचे राष्ट्रीय स्तर के किसान नेता

jantanow

चैरिटेबिल हॉस्पिटल के कावड़ चिकित्सा शिविर में पहुॅंचे हजारों कावड़िया

jantanow

महावीर स्वामी की जयंती पर बागपत शहर में लगा विशाल भंडारा

jantanow

जल के बिना मानव जीवन की कल्पना नहीं: मंगेश कौशिक

jantanow

महाराणा प्रताप के जीवन से प्रेरणा ले लोग : सतीश पंवार

jantanow

Free Ration : अगले 5 महीने फ्री राशन के लिए करना होगा यह काम जानिये …

jantanow

Leave a Comment