February 5, 2023
Janta Now
गृहकलह से परेशान युवक ने खाया विषाक पदार्थ , इलाज के दौरान हुई मौत
उत्तर प्रदेशउरईक्राइमजालौनजिलादेशदेश - दुनियाराज्य

गृहकलह से परेशान युवक ने खाया विषाक पदार्थ , इलाज के दौरान हुई मौत

संवाद सहयोगी जालौन 

जालौन (उरई) प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर के वक्त गृहकलह से परेशान युवक ने घर में जहर खा लिया था। उसे अचेत होता देख परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बहेतर चिकित्सा हेतु युवक को झांसी रेफर कर दिया गया था। देर रात उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। वहीं युवक के पिता प्रेमनारायण ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि युवक की मां और ननिहाल के रिश्तेदार उसे प्रताड़ित करते थे जिसके चलते उसने जहर खाकर जान दे दी।

आपको बता दे की कालपी कोतवाली क्षेत्र के बरही गांव निवासी पंकज (22) वर्तमान पता सुशील नगर उरई ने शुक्रवार को दोपहर के वक्त जहर खा लिया। इसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। परिजन आनन फानन में उसे अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक युवक के पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि युवक की मां कीरथ देवी व उनके भाई भतीजे निवासी डकोर ग्राम गोरन उसे व उसके पुत्रों को अक्सर मारपीट कर धमकाकर प्रापर्टी लेने का दबाव बना रहे थे। इस कारण पुत्र ने दहशत में आकर जहर खाकर जान दे दी।

पुलिस का कहना है कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी। परिजनों ने बताया कि पंकज की शादी फरवरी में कामिनी से हुई थी। दो भाई दो बहन में दूसरे नंबर का था। प्राइवेट नौकरी कर भरण पोषण करता था। युवक की असमय हुई मृत्यु से परिजन व अन्य सगे संबंधियों में दुःख की लहर दौड़ गई है। युवक की पत्नी जो हजारों अरमानों के सजाए महज 3 माह पूर्व ससुराल आई थी उसकी पीड़ा का बयान  करने के लिए किसी के पास शब्द ही नहीं है ।

Related posts

जैन संत विज्ञान सागर महाराज के 50वें जन्म महोत्सव पर देशभर से पहुॅंचे श्रद्धालुगण

jantanow

अमर शहीदों के जीवन से प्रेरणा ले युवा पीढ़ी – चंद्रपाल

jantanow

यूपी गॉट टैलेंट में क्रिएशन ग्रुप के सिंगिंग कलाकारों ने मचाया धमाल

jantanow

भारतीय जैन महासंघ द्वारा लगाया गया निशुल्क स्वास्थ्य जॉंच शिविर

jantanow

Akhil bhartiya yadav mahasabha uttar pradesh | अखिल भारतीय यादव महासभा के सम्मेलन में प्रतिभाओं को किया सम्मानित

jantanow

बड़ौत के ईमली वाले मन्दिर में जन्माष्टमी पर लगी श्रद्धालुओं की भीड़

jantanow

Leave a Comment