February 1, 2023
Janta Now
जानें कितनी सस्ती हो गई आपकी पसंदीदा कार
टेक्नोलॉजीदेशदेश - दुनियाराज्यवित्त

जानें कितनी सस्ती हो गई आपकी पसंदीदा कार

नई दिल्ली – हिंदुस्तान की अग्रणी कार निर्माता टाटा मोटर्स (टाटा मोटर्स) यह जून 2022 में अपनी कुछ कारों पर कुछ बहुत बढ़िया ऑफर दे रहा है. इच्छुक खरीदार 60,000 रुपये तक की छूट के साथ नयी कारें खरीद सकते हैं. ग्राहक टाटा हैरियर (टाटा हैरियर)टाटा टिगोर (टाटा टिगोर)टाटा टियागो (टाटा टियागो)टाटा नेक्सन (टाटा नेक्सन) और टाटा सफारी (टाटा सफारी) रुपये के विभिन्न मॉडलों पर फायदा और छूट प्राप्त करें. हालांकि टाटा अल्ट्रोजी (टाटा अल्ट्रोज़) और टाटा पंच (टाटा पंच) लेकिन कोई छूट नहीं मिलेगी.टाटा के विभिन्न मॉडलों पर फरवरी के डिस्काउंट ऑफर के बारे में विवरण नीचे दिए गए हैं.

टाटा सफारी




Tata Safari को Rs.40,000 तक के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. डिस्काउंट ऑफर में 40,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट शामिल है. हालांकि, टाटा की ओर से पेश की जाने वाली सबसे प्रीमियम एसयूवी पर कोई नकद छूट या कॉर्पोरेट छूट नहीं है.

सफारी की मूल्य 15.25 रुपये से 23.46 लाख रुपये (एक्स-शोरूम मूल्य नयी दिल्ली) के बीच है.




टाटा हैरियर

Tata Harrier कंपनी द्वारा पेश की जाने वाली लोकप्रिय SUVs में से एक है और इस पर 60,000 रुपये तक की छूट मिल रही है ऑफर्स में 40,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट शामिल है. इस एसयूवी पर कॉर्पोरेट डिस्काउंट 20,000 रुपये है. हालांकि, Tata Harrier पर कोई कैश डिस्काउंट नहीं लिया जा सकता है.

हैरियर की मूल्य 14.65 रुपये से 21.95 लाख रुपये (नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत) के बीच है.




टाटा नेक्सन

Tata Nexon पर जून 2022 के महीने के लिए 10,000 रुपये तक की छूट है. पेट्रोल वेरिएंट पर 6,000 रुपये तक की छूट है. वहीं, डीजल वेरिएंट पर 10,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. यदि तुम नेक्सन अगर आप एसयूवी का इलेक्ट्रिक वर्जन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको यह जानकर निराशा होगी कि आपको टाटा की ओर से कोई डिस्काउंट ऑफर नहीं मिल रहा है.

नेक्सन की मूल्य 7.55 रुपये से लेकर 13.90 लाख रुपये (नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत) के बीच है.




टाटा टिगोर (टाटा टिगोर)

टाटा की स्टाइलिश सेडान टिगोर पर जून 2022 तक 31,500 रुपये तक की छूट मिल रही है. खरीदार कार के एक्सई और एक्सएम वेरिएंट पर 21,500 रुपये की छूट का फायदा उठा सकते हैं. वहीं, XZ और इससे ऊपर के वेरिएंट पर 10,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. हालांकि, इस महीने कार के सीएनजी वेरिएंट पर कोई छूट नहीं मिल रही है.

टिगॉर की मूल्य 5.98 रुपये से 8.57 लाख रुपये (नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत) के बीच है.




टाटा टियागो

Tata Tiago पर कुल 31,500 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है छोटे परिवार के लिए Tiago एक अच्छा विकल्प है और अच्छी मूल्य पर भी मौजूद है खरीदारों को टाटा टियागो के सीएनजी वेरिएंट पर कोई छूट नहीं मिलती है. कार की मूल्य 5.38 रुपये से लेकर 7.80 लाख रुपये (नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत) के बीच है




Related posts

पाबला गांव में हुआ जय बाबा बस्ती वाले का भव्य जागरण और भण्ड़ारा

jantanow

Ganesh Chaturthi 2022 : गणेश चतुर्थी पर बड़ा बाजार बागपत में स्थापित हुई गणेश मूर्ति

jantanow

Pm Kisan Physical verification kaise karen | Physical verification प्रक्रिया में किया गया बदलाव

jantanow

यूपी गॉट टैलेंट सीजन 14 में बागपत के विपुल जैन को किया सम्मानित

jantanow

डीपीएस जूनियर पब्लिक स्कूल बागपत के प्रांगण में मनाया गया आजादी का अमृत महोत्सव

jantanow

बागपत के प्रसिद्ध जैन तीर्थो को देखने पहुॅंचे हरियाणा के बच्चे

jantanow

Leave a Comment