February 1, 2023
Janta Now
राम रहीम ने किया सुमिरन और नेक कार्यो को करने का आहवान
उत्तर प्रदेशजिलादेशधर्मबागपत

राम रहीम ने किया सुमिरन और नेक कार्यो को करने का आहवान

रिपोर्ट- बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन

बागपत – समाज सेवा एवं मानव सेवा के क्षेत्र में विश्व की शीर्ष संस्थाओं में शुमार डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख संत डॉ गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां आज बागपत के शाह सतनाम आश्रम बरनावा पहुॅंचे। आश्रम पहुॅंचने पर आश्रम के लोगों द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया। जैसे ही देश और विदेश के डेरे की लाखों-करोड़ों साध-संगत को डेरा प्रमुख के बागपत के शाह सतनाम आश्रम बरनावा में पहुॅंचने की सूचना मिली तो उनमें खुशी की लहर छा गयी। डेरा प्रमुख ने देश और विश्व की साध-संगत को सोशल मीड़िया के माध्यम से संबोधित करते हुए कहा कि वे भगवान से प्रार्थना करते है कि वह आप सभी को खुशियां दें।

– अपने समाजसेवी कार्यो से विश्व की शीर्ष संस्थाओं में शुमार डेरा सच्चा सौदा आश्रम को देश-विदेश की अनेकों संस्थाओं द्वारा किया जा चुका है पुरस्कृत व सम्मानित

उन्होने शाह सतनाम जी और शाह मस्तान जी का सुमिरन करते हुए डेरा सच्चा सौदा द्वारा जनहित के लिए किये जा रहे नेक कार्यो के लिए साध-संगत की प्रशंसा की। उन्होंने लोगों से घरों में रहते हुए और अपने कार्यो को करते हुए सुमिरन करते रहने की बात कही। उन्होंने साध-संगत से विनती करते हुए कहा कि एड़म ब्लॉक के सेवादार के माध्यम से जो संदेश साध-संगत को मिलेगा। साध-संगत सिर्फ उसी संदेश का अनुसरण करेगी, अपनी मर्जी से कुछ भी नही करेगी। उन्होंने साध-संगत से पूर्व की ही भॉंति नेक कार्यो को करते रहने और शासन-प्रशासन का पूरा सहयोग करने की बात कही।

 डेरा आश्रम के बाहर डेरा प्रमुख संत डॉ गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां से मिलने का इंतजार कर रहे लोगों ने बताया कि डेरा निस्वार्थ भाव से देशहित, मानवहित, समाजसेवा के लिए कार्य करने के साथ-साथ बेजुबान जानवरों की सहायता करने में भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करता है। विश्वभर में डेरे के लाखों-करोड़ों अनुयायी है। डेरा सच्चा सौदा आश्रम को देश-विदेश की अनेकों संस्थाओं द्वारा पुरस्कृत व सम्मनित किया जा चुका है।

Related posts

UP NEWS : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का निधन देश व समाज को अपूर्णीय क्षति : अभयवीर

jantanow

फ्री राशन : इन कार्ड धारकों को करना होगा राशन कार्ड सरेंडर , नहीं तो जांच के बाद होगी वसूली की कार्यवाही

jantanow

सरकारी खर्चे पर सोलर प्लांट लगवाकर कमायें 10 हजार रूपए महीना, जाने पूरा प्रोसेस ….

jantanow

बॉलीवुड फिल्मों तक पहुँचना मेरे जीवन का लक्ष्य : रिमसा अल्वी

jantanow

UP Board Result 2022 Live : यूपी बोर्ड का रिजल्ट कब आएगा, जाने लेटेस्ट अपडेट

jantanow

ऑल इंड़िया रोलर स्केटिंग में सेंट एंजेल्स के खिलाड़ियों ने रचा इतिहास

jantanow

Leave a Comment