February 5, 2023
Janta Now
पद्मावती धाम में डॉक्टर बनने की खुशी में करायी भक्तिमय आराधना
उत्तर प्रदेशजिलादेशबागपतराज्य

बागपत : पद्मावती धाम में डॉक्टर बनने की खुशी में करायी भक्तिमय आराधना

रिपोर्ट-बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन

बागपत -राधेपुरी दिल्ली के रहने वाले मुकेश जैन व रीता जैन ने अपनी बेटी शुभी जैन के डॉक्टर बनने की खुशी में बागपत के प्रसिद्ध जैन तीर्थ स्थलों में शुमार श्री 1008 पार्श्वनाथ धरणेन्द्र पद्मावती धाम खेकड़ा में माँ पद्मावती की भव्य भक्तिमय आराधना करायी।

बागपत मे माँ पद्मावती की भक्तिमय आराधना प्रसिद्ध जैन संत और धाम की संचालिका गणिनी आर्यिका श्री 105 सरस्वती माताजी के पावन सानिध्य में सम्पन्न हुई, जिसमें राधेपुरी दिल्ली सहित दूर-दराज क्षेत्रों से आये सैकड़ो श्रद्धालुगणों ने भाग लिया। डॉ शुभी जैन ने श्री 1008 पार्श्वनाथ धरणेन्द्र पद्मावती धाम की संचालिका गणिनी आर्यिका श्री 105 सरस्वती माताजी के चरणस्पर्श कर उनसे आर्शीवाद प्राप्त किया और अपने चिकित्सा के पेशे को पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ जनता के हित में करने की बात कही।

 

धाम के अध्यक्ष शिखरचन्द रिच्छाराम जैन, धाम की प्रबन्ध समिति के मुख्य संयोजक सुनील जैन, संयोजक लाजपतराय जैन, महामंत्री अंकुश जैन, मंत्री नरेश जैन और उपस्थित श्रद्धालुओं ने डॉ शुभी जैन की उपलब्धि पर हर्ष व्यक्त करते हुए शुभी जैन के उज्जवल भविष्य की कामना की और खुशी के पलों को तीर्थ स्थान पर साझा करने के लिए डॉक्टर शुभी जैन के माता-पिता सहित समस्त परिवार के लोगों की प्रशंसा की। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सम्मानित वरिष्ठ पत्रकार विपुल जैन बागपत, आशीष जैन दिल्ली, कपिल जैन, अनिल जैन, संजीव जैन, विपिन जैन सहित सैंकड़ो की संख्या में श्रद्धालुगण उपस्थित थे।

Related posts

बागपत : सतेंद्र काठा जिला जाट सभा के युवा अध्यक्ष व अंजू खोखर महिला विंग की अध्यक्ष बनी

jantanow

अहिंसा और सामाजिक एकता में विश्वास करते थे महात्मा गांधी : अजय तोमर

jantanow

दिल्ली पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई को 5 दिन के हिरासत में लिया, punjabi singer sidhu moose walaहत्या को लेकर होगी पूछताछ

jantanow

हलालपुर के प्रसिद्ध तीर्थ में हुई महान संत धन्ना जाट की मूर्ति की प्राण-प्रतिष्ठा

jantanow

सौरभ और श्वेता गुप्ता लोगों को कर रहे स्वास्थ्य के प्रति जागरूक

jantanow

गेटवे इंटरनेशनल स्कूल ने सड़क सुरक्षा के प्रति किया लोगों को जागरूक

jantanow

Leave a Comment