February 5, 2023
Janta Now
Ayodhya News : अयोध्या राम की पैड़ी में स्नान के दौरान Kiss करना दंपति को पड़ा भारी
Other

Ayodhya News : अयोध्या राम की पैड़ी में स्नान के दौरान Kiss करना दंपति को पड़ा भारी …

Ayodhya News : अयोध्या राम की पैड़ी में स्नान के दौरान गन्दी हरकत व अश्लीलता करना दंपति को पड़ा भारी
Google News

Ayodhya News: राम की पैड़ी में अश्लील हरकत करना एक दंपति को बहुत ही भारी पड़ गया। राम की पैड़ी में स्नान के दौरान अश्लीलता परोसने पर स्थानीय लोगों ने जताई कड़ी आपत्ति। इसके बावजूद तकरीबन 1 मिनिट से ज्यादा देर तक युगल जोड़े नहीं माने ओर अश्लीलता परोसते रहे इसके चलते राम की पैड़ी में स्नान कर रहे अन्य युवकों ने उससे अश्लीलता करने से मना किया। फिर भी युवक- युवती के जोड़े नहीं माने अश्लीलता करते रहे कई मिनट तक इसके चलते स्थानीय लोगों ने युवक की जमकर पिटाई भी कर दी।युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा हैं वायरल। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप। 

 

Ayodhya News : अयोध्या राम की पैड़ी सरयू नदी में स्नान के दौरान kiss करना पति-पत्नी को पड़ा भारी

उत्तर प्रदेश राम जन्मभूमि अयोध्या हमारे देश में कौन नहीं जानता क्योंकि सनातन धर्म की आस्था का केंद्र अयोध्या का हमारे धर्म में विशेष महत्व है। यहां पर लोग बड़े ही आस्था के साथ राम की पैड़ी में स्नान करने जाते है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है वीडियो में अयोध्या राम की पैड़ी का बताया जा रहा है । एक दंपत्ति राम की पैड़ी में स्नान करते वक्त अश्लील हरकतें करते हुए देखा जा सकता है। कहां पर मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया वहां पर अन्य लोग भी स्नान कर रहे थे लोगों की नजर उस संपत्ति पर पड़ी फिर क्या था , देखते ही देखते वहां भीड़ जमा हो गई और उस पानी से बाहर निकाल कर जमकर पिटाई की ।

 

वायरल वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि पानी से निकलते वक्त महिला अपने वस्त्रों को ठीक करते हुए धीरे-धीरे बाहर निकल रही है। यहां पर सवाल इन के संस्कारों पर उठता है क्या इनके माता पिता इनको यही संस्कार दिए होंगे? आने वाले समय में जब यही दोनो माता-पिता बनेंगे तो अपने बच्चों के अंदर क्या संस्कार देंगे ? और आने वाली पीढ़ी क्या सनातन धर्म की रक्षा कर पाएगी?

Related posts

जालौन: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जालौन में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का किया लोकार्पण

jantanow

Pm Kisan : जिन किसानों को सम्मान निधि के 2000 रुपये नही मिले उनके लिए काम की खबर

jantanow

दिन में महज 1 घंटा करना होता है काम, हर महीने होती है अच्छी कमाई

jantanow

बढ़ती जनसंख्या राष्ट्र के लिए घातक – मनुपाल बंसल

jantanow

चार साल की बच्ची के साथ हैवानियत, आरोपी युवक फरार

jantanow

Central Railway Recruitment 2022 : आज की दो बहुत बड़ी नौकरिया ग्रुप सी और रेलवे के पदों पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू

jantanow

Leave a Comment