Janta Now
धूमधाम के साथ मनाया गया बाहुबली नेता दीपक यादव का जन्मदिन
उत्तर प्रदेशजिलाबागपतराज्य

धूमधाम के साथ मनाया गया बाहुबली नेता दीपक यादव का जन्मदिन

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।

बागपत - प्रसिद्ध समाजसेवी और बाहुबली जनप्रिय नेता दीपक यादव ने अपना 49 वां जन्मदिन बड़े ही हर्षोल्लास व धूमधाम के साथ मनाया। इस अवसर पर एक हवन का आयोजन किया गया जिसमें दिल्ली एनसीआर के सैकड़ों लोगो ने भाग लिया और दीपक यादव की लम्बी आयु होने की कामना की। हवन के उपरान्त दीपक यादव और उनके प्रशंसको ने केक काटकर और एक-दूसरे को केक खिलाकर जन्मदिन की खुशियों को एक दूसरे के साथ साझा किया।

धूमधाम के साथ मनाया गया बाहुबली नेता दीपक यादव का जन्मदिन

  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर देश के शीर्ष राजनैतिक, धार्मिक, शैक्षिक, सामाजिक जगत के लोगों से मिली जन्मदिन की शुभकामनाएं
 विभिन्न गांवों से आये लोगों ने बताया कि दीपक यादव जैसा शानदार व्यक्तित्व कभी कभार ही देखने को मिलता है। गरीब लोगों की सहायता के लिए वे हमेशा तैयार रहते है और लोगों को इंसाफ दिलाने के लिए कागजी कार्यवाही से लेकर व्यक्तिगत रूप से अधिकारियों से वार्ता करने मे पीछे नही रहते है। कहा कि इनमे नाममात्र का अहंकार नही है। बताया कि दीपक यादव बागपत जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष रह चुके है और वर्तमान में अखिल भारतीय यादव महासभा के दिल्ली युवा प्रदेश अध्यक्ष है। दीपक यादव ने बताया कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, गुना मध्य प्रदेश के सांसद डॉक्टर केपी यादव, बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद डॉ मुनकाद अली से लेकर पक्ष-विपक्ष के शीर्ष नेतृत्व, विभिन्न धर्म-सम्प्रदाय के अनुयायियों, छोटे-बड़े हर वर्ग के व्यक्ति से उनको जन्मदिन पर शुभकामना संदेश प्राप्त हो रहे है, इसके लिए उन्होंने सभी का आभार व्यक्त किया।

धूमधाम के साथ मनाया गया बाहुबली नेता दीपक यादव का जन्मदिन

  • अखिल भारतीय यादव महासभा के दिल्ली युवा प्रदेश अध्यक्ष दीपक यादव के जन्मदिन पर हुआ हवन का आयोजन, केक खिलाकर किया जन्मदिन की खुशियों को एक-दूसरे के साथ साझा

इस अवसर पर सतपाल यादव प्रधान सिंघावली अहीर, संजय प्रधान पिलाना, केशव प्रसाद त्यागी प्रधान चमरावल, विमल यादव, रत्न त्यागी महासचिव राष्ट्रीय लोकदल, यतेन्द्र त्यागी क्षेत्रीय प्रचारक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सम्मानित वरिष्ठ पत्रकार विपुल जैन, रवि शंकर सोसायटी चेयरमैन सिंगोलीतगा, महिपाल यादव जिला अध्यक्ष यादव महासभा बागपत, कृष्णपाल यादव, लोकेश यादव बीडीसी लुहारा, अजय शर्मा खेकड़ा, कपिल बसी, रोहित यादव गौ सेवा अध्यक्ष सहित सैंकड़ो लोग उपस्थित थे ।

Related posts

आजाद हिंद सरकार के स्थापना दिवस पर सुभाष चंद्र बोस को किया गया याद

BhupendraSingh

Baghpat News Today : पावला के शिव मंदिर में जलाये गये 21 हजार दीये

jantanow

Baghpat News:चूज लाइफ के लेखक बने जीवाईबीएन के सदस्य

VedanshBaghpat

Jalaun News Today : जालौन में छात्रों से भरा ऑटो पलटा , हाईस्कूल की परीक्षा देने जा रहे थे सभी छात्र

jantanow

निरपुड़ा में धूमधाम के साथ मनाया गया जन जागरण यात्रा महोत्सव

jantanow

बागपत में धूमधाम व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया क्रिस्मस डे

jantanow

Leave a Comment