January 28, 2023
Janta Now
अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा बागपत ने मनाई मिहिर भोज की जयंती
बागपत

Baghpat News Today :अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा बागपत ने मनाई मिहिर भोज की जयंती

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।

Baghpat News Today -अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा बागपत द्वारा 13वें अंतरराष्ट्रीय गुर्जर दिवस के अवसर पर गुर्जर प्रतिहार राजवंश के महान सम्राट मिहिर भोज की जयंती को बड़े ही धूमधाम व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। बागपत के गुर्जर भवन में इस अवसर पर पांच कुण्ड़ीय विशाल हवन का आयोजन किया गया। हवन में क्षेत्र की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की। सम्राट मिहिर भोज की जयंती कार्यक्रम में आये अतिथियों का अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा बागपत के जिलाध्यक्ष एड़वोकेट रणवीर चौधरी और उनकी टीम ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा बागपत ने मनाई मिहिर भोज की जयंतीकार्यक्रम में आये अतिथियों का फूल मालाओं के साथ किया गया भव्य स्वागत, इस अवसर पर लगे भण्ड़ारे में सैकड़ो लोगों ने किया प्रसाद ग्रहण



युवा समाज सेवी सुनील गुर्जर मेवला ने अतिथियों को साहित्य भेंट कर सम्मानित किया। रणवीर चौधरी सहित अनेकों वक्ताओं ने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को सम्बोधित किया और सम्राट मिहिर भोज के जीवन पर प्रकाश डालते हुए उनकी महानता से लोगों को अवगत कराया और उनके जीवन से प्रेरणा लेने की बात कही। इस अवसर पर लगाये गये विशाल भंडारे में सैंकड़ों लोगो ने प्रसाद ग्रहण किया। युवा समाजसेवी सुनील गुर्जर मेवला सहित कार्यक्रम के आयोजनकर्त्ताओं ने कार्यक्रम में आए सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा बागपत ने मनाई मिहिर भोज की जयंतीगुर्जर प्रतिहार राजवंश के महान सम्राट मिहिर भोज की जयंती के अवसर पर बागपत के गुर्जर भवन में हुआ पांच कुण्ड़ीय हवन का आयोजन

इस अवसर पर तुहीराम, नवीन चौधरी, अरुण कसाना, तिलकराम चौधरी, समोध पंवार, धनपाल गुर्जर, योगेश गुर्जर, श्रीकांत धामा एडवोकेट, विनीत गुर्जर, मनुपाल बंसल, करतार पहलवान, उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सम्मानित पत्रकार विपुल जैन, डॉ दिनेश, हरेंद्र प्रधान बली, सुबोध गुर्जर एडवोकेट घिटोरा, रमन कुमार, गजेंद्र सिंह एडवोकेट बली, सतीश राणा कमाला सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित थे।




Related posts

ईएमटी सचिन और पायलट रवि ने एम्बुलेंस में कराया सुरक्षित प्रसव

jantanow

खेकड़ा रामलीला : रावण का किरदार देखने पहुॅंचे हजारों की संख्या में लोग

jantanow

Baghpat News Today : पावला के शिव मंदिर में जलाये गये 21 हजार दीये

jantanow

छपरौली में धूमधाम से मनाया गया रत्न वृष्टि महामहोत्सव

jantanow

ढ़िकौली निवासी कैप्टन राज सिंह ढाका की तेहरवीं में उमड़ा जन-सैलाब

jantanow

Baghpat News : विश्वभर में डेरे की करोड़ों साध-संगत करेगी अनाथ बुजुर्गों की सेवा

jantanow

Leave a Comment