Janta Now
Baghpat : वैज्ञानिक डॉ लोकेश और बाबूराम कुशवाह की शोकसभा में उमड़ा जनसैलाब
बागपत

Baghpat : वैज्ञानिक डॉ लोकेश और बाबूराम कुशवाह की शोकसभा में उमड़ा जनसैलाब

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।

Baghpat - गौरीपुर मीतली गांव में बुधवार को भाजपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय संयोजक अवधेश राणा के भाई वैज्ञानिक डॉक्टर लोकेश व उनके ताऊ बाबूराम कुशवाह की शोकसभा आयोजित की गयी। शोकसभा में वैज्ञानिक डॉ लोकेश व उनके ताऊ बाबूराम कुशवाह को शैक्षिक, धार्मिक, सामाजिक, राजनैतिक क्षेत्र से जुड़ी अनेकों जानी-मानी हस्तियों ने श्रद्धा सुमन अर्पित किये और उनके परिवार को सांत्वना दी। राजपूत विकास समिति के पूर्व अध्यक्ष, पूर्व जिला पंचायत सदस्य और प्रसिद्ध समाजसेवी अजय चौहान ने बताया कि वैज्ञानिक डॉ लोकेश बहुत ही मिलनसार और एक महान व्यक्तित्व वाले शख्स थे।

Baghpat : वैज्ञानिक डॉ लोकेश और बाबूराम कुशवाह की शोकसभा में उमड़ा जनसैलाब



                        डॉ लोकेश बहुत ही मिलनसार और एक महान व्यक्तित्व वाले व्यक्ति थे – अजय चौहान

डॉ लोकेश ने गुरूकुल कांगड़ी हरिद्वार से पीएचड़ी हर्बल में गोल्ड़ मैडल प्राप्त किया था। विश्व की प्रसिद्ध फार्मा कम्पनियों रैनबैक्सी, जुबीलिएन्ट में एक वैज्ञानिक के रूप में अपनी सेवाएं देने के उपरान्त वर्तमान में वह बैक्सटर कम्पनी अहमदाबाद में सीनियर साइंटिस्ट के पद पर नियुक्त थे और दवाओं पर महत्वपूर्ण शोध कर रहे थे। जिला बार एसोसिएशन बागपत के पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट विजयपाल सिंह तोमर ने बताया कि 40 वर्षीय वैज्ञानिक डॉ लोकेश का डेंगू बीमारी के चलते 28 अगस्त को स्वर्गवास हो गया था। कहा कि उनका जाना परिवार, समाज और देश के लिए एक अपूर्णिय क्षति है। पश्चिम उत्तर प्रदेश भाजपा के क्षेत्रीय संयोजक व स्वर्गीय डॉक्टर लोकेश के बड़े भाई अवधेश राणा ने बताया कि उनके ताऊ बाबूराम कुशवाह का गत 6 सितम्बर को हदयगति रूकने से 93 वर्ष की उम्र में स्वर्गवास हो गया था। बताया कि बाबूराम कुशवाह ने अपना सम्पूर्ण जीवन सादगीपूर्वक बिताया और जितना हो सका समाज और जरूरतमंद लोगों की सेवा की। कहा कि डॉ लोकेश और ताऊजी बाबूराम कुशवाह की शोकसभा एक ही दिन की गयी है।

Baghpat : वैज्ञानिक डॉ लोकेश और बाबूराम कुशवाह की शोकसभा में उमड़ा जनसैलाब

                            बाबूराम कुशवाह ने सम्पूर्ण जीवन जरूरतमंद लोगों की सेवा की – अवधेश राणा



इस अवसर पर अनिल पुण्ड़ीर ब्लॉक प्रमुख देवबंद, उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री केपी मलिक के पुत्र व भाजपा नेता साहिल मलिक, भाजपा बागपत के पूर्व जिलाध्यक्ष सुदेश चौहान, बागपत सांसद प्रतिनिधि ठाकुर प्रदीप सिंह, बीजेपी के क्षेत्रीय संयोजक नरेन्द्र बंसल, राजपूत विकास समिति के अध्यक्ष राजेश चौहान, पूर्व प्रधान वीरेंद्र सिंह कुशवाह, उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सम्मानित वरिष्ठ पत्रकार विपुल जैन, विनीत सिंह, सुधीर ठाकुर मितली, डब्बू चौहान, संजय प्रधान मितली, इंद्रपाल प्रधान मितली, मास्टर रमेश कुशवाहा सहित सैंकड़ो लोग उपस्थित थे।



Related posts

प्रत्येक युवा में छिपी है देश का नाम रोशन करने की प्रतिभा: सांसद डॉ सत्यपाल सिंह

jantanow

पीएम के देखो अपना देश के आह्वान को गति प्रदान करेगा उड़ान

jantanow

बागपत में धूमधाम के साथ मनाई गई महाराजा अग्रसैन जी की जयंती

jantanow

बागपत के विपुल जैन को मिला द प्राइड ऑफ इंडिया अचीवमेंट अवार्ड 2023

jantanow

ऑल इंड़िया रोलर स्केटिंग में सेंट एंजेल्स के खिलाड़ियों ने रचा इतिहास

jantanow

टटीरी के अभिमन्यु गुप्ता व पंकज गुप्ता को मिला अंतरराष्ट्रीय सम्मान

jantanow

Leave a Comment