January 27, 2023
Janta Now
jalaun-news-today
जालौन

JALAUN : BSA सचिन कुमार का तुगलकी फरमान , पत्रकारो को विद्यालयों में न दिया जाए प्रवेश

Jalaun :(उरई जालौन न्यूज़ Today) BSA सचिन कुमार का तुगलकी फरमान , पत्रकारो को विद्यालयों में न दिया जाए प्रवेश । सूचना के मुताबिक जालौन ( Jalaun) जिला जालौन समाचार जिले के बेसिक शिक्षा अधिकारी ( BSA ) सचिन कुमार ने फरमान जारी कर जालौन जिले में सरकारी विद्यालयों में पत्रकारों  के प्रवेश पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया है। उन्होंने जारी किए गए फरमान में आदेश दिया है कि किसी भी बाहरी व्यक्ति को जो अपने आप को मीडिया कर्मी या समूह कर्मी बताता है तो उससे शालीनता पूर्वक बातचीत करके संस्था द्वारा दिए गए आई कार्ड की पुष्टि की जाए तभी प्रवेश किया जाए।

यह भी पढ़े – जालौन : सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद भी समय से विद्यालय नहीं पहुंच रहे शिक्षक, बच्चे खोलते हैं स्कूल का ताला

यहां तक तो सब ठीक है लेकिन इसके बाद उन्होंने जारी किए गए फरमान में कहा कि किसी भी पत्रकार को स्कूल में मिड-डे मिल ,यह विभागीय है सूचना मांगी जाती है तो किसी भी पत्रकार को तस्वीर या वीडियो ना बनाने दिया जाए । यदि कोई पत्रकार वहां पर जानकारी लेने आता है और वह आई कार्ड प्रस्तुत नहीं करता इसके संबंध में बेसिक शिक्षा अधिकारी को टेलीफोन के माध्यम से सूचना भी दी जाए। 

jalaun-news-today



यह भी पढ़ेJalaun news today :जालौन पुलिस ने ATM कार्ड की अदला – बदली करके धोखाधड़ी करने वाले साइबर गैंग का किया पर्दाफाश

अब सवाल यह उठता है कि बीएसए सचिन कुमार तुगलकी फरमान जारी कर ऐसा क्या छुपाना चाहते हैं ? बीएसए सचिन कुमार क्या छुपाना चाहते हैं तो आने वाला वक्त ही बताएगा । लेकिन जो भी हो उनके इस फरमान से पत्रकारों में काफी रोष देखने को मिल रहा है । 



Related posts

Ola cabs की फ्रेंचायजी दिलाने के नाम पर 28 लाख की ठगी करने वाले अन्तर्राजिय अभियुक्त व अभियुक्ता गिरफ्तार

jantanow

कोंच में 20 दिनों से लापता मजदूर का शव फंदे पर लटका मिला

jantanow

जालौन की नई DM कौन है जानिए…

jantanow

जालौन : लहचूरा ग्राम पंचायत में डॉ भीमराव आंबेडकर की 131वी जन्म जयंती को धूमधाम से मनाया गया

jantanow

जालौन : सामुदायिक टॉयलेट पर अराजकतत्वों ने कराई पेंटिंग, हिमायूं, अकबर, खिलजी के नाम लिखवाए

jantanow

Jalaun News : सात लोगों ने मिलकर महिला से किया गैंगरेप

jantanow

Leave a Comment