January 27, 2023
Janta Now
औरैया : शिक्षक द्वारा पिटाई के बाद दलित छात्र की मौत को लेकर मायावती ने क्या कहा जानिए
उत्तर प्रदेशक्राइमजिलादेशराज्य

औरैया : शिक्षक द्वारा पिटाई के बाद दलित छात्र की मौत को लेकर मायावती ने क्या कहा जानिए

औरैया – ( UP News ) उत्तर प्रदेश के औरैया में शिक्षक ने दलित छात्र को इतना पीटा कि उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी । इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। जगह-जगह दलित संगठन प्रदर्शन कर धरना दे रहे हैं। अब इस समग्र मामले में राजनीति शुरू हो गई है मायावती ने लगातार दो twittet करके मौजूदा सरकार पर हमला किया है।

औरैया : शिक्षक द्वारा पिटाई के बाद दलित छात्र की मौत को लेकर मायावती ने क्या कहा जानिए
उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि औरैया में शिक्षक की पिटाई से दलित छात्र की मौत पर सरकारी उदासीनता व लापरवाही का मामला काफी तूल पकड़ता जा रहा है। इंसाफ व उचित कार्रवाई के अभाव में लोग काफी आक्रोशित हैं। सरकार ऐसे संगीन मामलों को रफादफा करने के बजाय तुरन्त प्रभावी कार्रवाई सुनिश्चित करे, बीएसपी की यह माँग।
सपा सुप्रीमो मायावती ने दूसरा ट्वीट करते हुए सरकार पर हमला करते हुए लिखा कि ,यूपी में दलितों, गरीबों, मजलूमों व अल्पसंख्यकों आदि के साथ-साथ महिलाओं की असुरक्षा का मामला भी काफी चर्चाओं में है। महिला पुलिसकर्मियों के विरुद्ध थाना में शोषण व अन्याय की खबरें भी लगातार सुर्खियों में हैं, जो सरकार के कानून-व्यवस्था के दावे को गलत साबित करती हैं।

मौजूदा हालात और वर्तमान में घटित हुई घटनाओं को देखते हुए योगी सरकार को बच्चों ,महिलाओं और दलितों के सुरक्षा के इंतजामों को दुरुस्त करना चाहिए। 

Related posts

पत्नी ने काट दी पति की जीभ, पति बार- बार देता था ताने

jantanow

मुरादाबाद में मतगणना अपडेट: कुंदरकी पर कमल ने डॉ. बर्क के पोते को पीछे छोड़ा

Admin

बागपत के परशुराम भवन में हुआ ऐतिहासिक श्रीहनुमान कथा का आयोजन 

jantanow

भगवान श्री कृष्ण की छठी में पक्का घाट मंदिर बागपत में उमड़ा जन सैलाब

jantanow

किसान नेताओं को पंजाब में MSP भी नहीं नसीब हुई, जानें क्यों

jantanow

UP NEWS : मुलायम सिंह जैसी महान शख्सियत सदियों में कभी कभार जन्म लेती है – संजय डीलर

jantanow

1 comment

marizonilogert October 20, 2022 at 2:09 am

When I originally commented I clicked the “Notify me when new comments are added” checkbox and now each time a comment is added I get several emails with the same comment. Is there any way you can remove me from that service? Cheers!

Reply

Leave a Comment