January 27, 2023
Janta Now
jalaun-news-today
उत्तर प्रदेशजालौन

Jalaun News Today : ट्रैक्टर ट्रालियों में बैठी सवारियों को उतरवाने का चला अभियान

Jalaun News Today  (जालौन) प्राप्त जानकारी के अनुसार कालपी मे ट्रैक्टर ट्राली हादसे में 27 लोगों की जान जाने के बाद प्रशासन अब अलर्ट मूड में आ गया है। सोमवार को कोतवाली कालपी पुलिस के जवानों के द्वारा अभियान चलाकर ट्रैक्टर ट्राली में बैठी अनाधिकृत सवारियों को उतार कर यात्री वाहनों से बैठाकर गंतव्य स्थान तक पहुंचाने का अभियान चलाया गया।



स्थानीय नगर के मोहल्ला आलमपुर बाईपास तिराहे मे चौकी इंचार्ज उप निरीक्षक राजेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस जवानों के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। चेकिंग अभियान के राडार में ट्रैक्टर ट्राली में बैठी अनाधिकृत सवारियों को निशाना बनाया गया। कानपुर देहात के चौरा गांव का एक ट्रैक्टर ट्राली में 20 – 25 सवारिया भर कर हाईवे रोड से गुजर रहा था। तभी पुलिस टीम ने ट्रैक्टर को रोककर सवारियां उतारी तथा उनको गंतव्य स्थान तक पहुंचाने के लिए यात्री वाहनों मे बैठाकर आगे के लिए रवाना कर दिया गया। प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार के निर्देशन में जोल्हूपुर तथा कालपी में ट्रैक्टर ट्रालियों में बैठी अनाधिकृत सवारियों को लेकर दिनभर अभियान चलता रहा।




jalaun-news-today

चैकिंग के दौरान पुलिस ने सवारियों को अनाधिकृत तरीके से ट्रैक्टर ट्रालियों में यात्रा न करने के लिए ताकीद किया गया। मालूम हो कि कानपुर देहात में देवी दर्शन करके लौट रहे सवारियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली तालाब में पलट जाने के कारण 27 यात्रियों की मौत हो गई है। इस घटना से प्रशासन ने सबक लिया है।मुख्यमंत्री के निर्देश पर पूरे प्रदेश में अभियान चलाया जा रहा है। देखना है कि निकट भविष्य में यह अभियान कितना कारगर साबित होता है।



Related posts

बागपत के प्रसिद्ध जैन तीर्थो को देखने पहुॅंचे हरियाणा के बच्चे

jantanow

जनता की सेवा करने के लिए राजनीति में आया – दीपक यादव

jantanow

पक्का घाट मंदिर बागपत में जन्माष्टमी पर काटा गया 21 किलो का केक

jantanow

जालौन : 60 वर्षीय वृद्धा के साथ दुष्कर्म मुकदमा हुआ दर्ज

jantanow

National Youth Day : नेहरू युवा केन्द्र बागपत ने हर्षोल्लास के साथ मनाया युवा दिवस

jantanow

Jalaun News: धूम धाम से निकली देवशिल्पी भगवान विश्वकर्मा की भव्य शोभायात्रा

jantanow

Leave a Comment