February 1, 2023
Janta Now
मत्कारी जय बाबा बस्ती धाम में हर वर्ष धनतेरस पर भव्य जागरण और छोटी दीपावली पर होता है विशाल भण्ड़ारे का आयोजन
देशधर्मबागपत

पाबला गांव में हुआ जय बाबा बस्ती वाले का भव्य जागरण और भण्ड़ारा

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।

बागपत के पाबला बेगमाबाद स्थित अति प्राचीन व चमत्कारी जय बाबा बस्ती धाम में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी धनतेरस पर जागरण और छोटी दीपावली पर भण्ड़ारे का आयोजन किया गया। दीपावली के अवसर पर जय बाबा बस्ती धाम में होने वाले कार्यक्रम में क्षेत्र की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की।




मत्कारी जय बाबा बस्ती धाम में हर वर्ष धनतेरस पर भव्य जागरण और छोटी दीपावली पर होता है विशाल भण्ड़ारे का आयोजन

अति प्राचीन व चमत्कारी जय बाबा बस्ती धाम में हर वर्ष धनतेरस पर भव्य जागरण और छोटी दीपावली पर होता है विशाल भण्ड़ारे का आयोजन कार्यक्रम के आरम्भ में पंड़ित सुमित शर्मा द्वारा गांव के देवता बाबा बस्ती वाले की पूजा-अर्चना की गयी और गांव की सुख, शांति व समृद्धि के साथ-साथ विश्व शांति, खुशहाली और विश्व कल्याण के लिए प्रार्थना की गयी। देवेन्द्र फौजी और सतेन्द्र धामा ने कार्यक्रम में आये सभी अतिथियों को बाबा बस्ती वाले की तस्वीर भेंट कर और शॉल औढाकर सम्मानित किया।



मत्कारी जय बाबा बस्ती धाम में हर वर्ष धनतेरस पर भव्य जागरण और छोटी दीपावली पर होता है विशाल भण्ड़ारे का आयोजनजागरण पार्टी के भजन गायकों ने एक से बढ़कर एक सुन्दर भजन गाकर श्रद्धालुओं को मंत्र-मुग्ध कर दिया। इस अवसर पर कलाकारों द्वारा जागरण में भव्य व आकर्षक झांकियां निकाली गई। जय बाबा बस्ती सेवा समिति पाबला बेगमाबाद के मुख्य आयोजक देवेन्द्र हवलदार, अध्यक्ष यशपाल हवलदार, उपाध्यक्ष पोपी धामा, कोषाध्यक्ष सतेन्द्र धामा, उप कोषाध्यक्ष कोशिन्द्र ने जागरण व भण्ड़ारे को सफल बनाने वाले कैलाश प्रधान, मनोज प्रधान, जितेन्द्र डीलर, प्रवीण डीलर, भाई विनोद, मोन्टी, मिस्टर, माहिर, सोमपाल, महेश भगत जी, ओमी भगत जी, अनिल, ओमी, हिमांशु, अर्जुन, धीरज उर्फ मंगलू, राजू, कोकेश, कालू जोगिन्द्र, बिन्द, जितेन्द्र धामा प्रोपर्टी डीलर सहित समस्त सहयोगकर्त्ताओं का आभार व्यक्त किया।



मत्कारी जय बाबा बस्ती धाम में हर वर्ष धनतेरस पर भव्य जागरण और छोटी दीपावली पर होता है विशाल भण्ड़ारे का आयोजनआये श्रद्धालुओं ने भी बाबा बस्ती वाले के भव्य जागरण के लिए देवेन्द्र फौजी, सतेन्द्र धामा सहित समस्त जय बाबा बस्ती सेवा समिति पाबला बेगमाबाद की प्रशंसा की। इस अवसर पर हीरा गिरी महाराज, उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सम्मानित वरिष्ठ पत्रकार विपुल जैन, विनोद धामा, बाली राम धामा, यशपाल दिल्ली, प्रवीण धामा सहित सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालुगण उपस्थित थे।




मत्कारी जय बाबा बस्ती धाम में हर वर्ष धनतेरस पर भव्य जागरण और छोटी दीपावली पर होता है विशाल भण्ड़ारे का आयोजन

Related posts

सर्व कल्याण सेवा संस्था द्वारा किये गए अनेकों समाजसेवा के कार्य

jantanow

Baghpat News Today : प्रजापिता ब्रहमा बाबा की 54 वीं पुण्यतिथि पर बागपत में दी गयी श्रद्धांजलि

jantanow

बागपत के हलालपुर में स्थित है बाबा मोहनराम का दिव्य धाम

jantanow

जनपद बागपत के स्वतंत्रता आंदोलन की सबसे महान पुस्तक का हुआ विमोचन

jantanow

National Youth Day 2023 : युवाओं के प्रेरणा स्रोत है स्वामी विवेकानंद : संजय डीलर

jantanow

राजस्थान में उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की तरह डबल इंजन की सरकार बनना तय

jantanow

Leave a Comment