January 28, 2023
Janta Now
धूमधाम के साथ मनाया गया तंवर स्वच्छ पर्यावरण संस्था का स्थापना दिवस
बागपतराजनीतिराज्य

Baghpat Breaking News : धूमधाम के साथ मनाया गया तंवर स्वच्छ पर्यावरण संस्था का स्थापना दिवस

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।

Baghpat Breaking News : पर्यावरण के क्षेत्र में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाली संस्था तंवर स्वच्छ पर्यावरण का स्थापना दिवस बड़े ही धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। गांव खैला में आयोजित भव्य कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश सरकार के वन पर्यावरण जन्तु उद्यान एवं जलवायु परिवर्तन राज्य मंत्री कृष्णपाल मलिक ने मुख्य अतिथि के रूप में और भाजपा जिलाध्यक्ष सूरजपाल गुर्जर ने विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत की। धूमधाम के साथ मनाया गया तंवर स्वच्छ पर्यावरण संस्था का स्थापना दिवस



राज्यमंत्री कृष्णपाल मलिक ने कार्यक्रम कोतंवर स्वच्छ पर्यावरण संस्था द्वारा दूर-दराज क्षेत्रों से आये सैकड़ो गरीब लोगों को ठंड़ से बचाने के लिए गर्म चादर और शॉल का किया गया वितरण सम्बोधित करते हुए तंवर स्वच्छ पर्यावरण संस्था द्वारा पर्यावरण के क्षेत्र में किये जा रहे कार्यो की प्रशंसा की और अपनी ओर से संस्था को हर सम्भव सहयोग का आश्वासन दिया। भाजपा जिलाध्यक्ष सूरजपाल गुर्जर ने कहा कि पेड़-पौधे हमारे जीवन में बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है, हमारा प्रयास होना चाहिए कि हमारे कार्यो से पर्यावरण को कोई नुकसान ना हो और सभी लोग अधिक से अधिक पेड़-पौधे लगाये।धूमधाम के साथ मनाया गया तंवर स्वच्छ पर्यावरण संस्था का स्थापना दिवसप्रसिद्ध समाजसेवी और जिला पंचायत बागपत के सदस्य संजय डीलर ने उपस्थित लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक किया। कहा कि स्वच्छ पर्यावरण ही जीवन का आधार है। इसलिए सभी लोग तंवर स्वच्छ पर्यावरण संस्था के कार्यों से प्रेरणा लेकर ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाये और अन्य लोगों को भी इसके प्रति जागरूक करें। संजय डीलर ने संस्था के कार्यो की सराहना करते हुए उनकी हर सम्भव सहायता करने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम में तंवर स्वच्छ पर्यावरण संस्था द्वारा सैकड़ो गरीब लोगों को पौधों, गर्म चादर और शॉल का वितरण किया गया। इस अवसर पर संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनोद तंवर ने संस्था द्वारा किये जा रहे कार्यो पर विस्तार से प्रकाश डाला।



धूमधाम के साथ मनाया गया तंवर स्वच्छ पर्यावरण संस्था का स्थापना दिवससंस्था द्वारा कार्यक्रम में आये अतिथियों को प्रतीक चिन्ह भेंट कर फूलमाला व चादर औढ़ाकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर अमित बैंसला, करतार पहलवान, प्रमुख सामाजिक कार्यकर्त्ता एवं उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सम्मानित वरिष्ठ पत्रकार विपुल जैन, सारथी वेलफेयर फाउंडेशन की संस्थापक व प्रमुख समाजसेविका वंदना गुप्ता, सुनील मेवला, भाजपा जिला उपाध्यक्ष विनोद भारद्वाज, सुधीर ठाकुर मीतली, रामपाल पंवार अहैड़ा, देवा प्रधान, वर्षा किशोरी वृन्दावन मथुरा, कमलेश राठौर, रमा जैन, सचिन आर्य, तेजपाल खेकड़ा सहित सैंकड़ो की संख्या में उत्तर भारत के विभिन्न जनपदों से आयी शैक्षिक, सामाजिक, राजनैतिक, धार्मिक आदि विभिन्न क्षेत्रों से आयी जानी-मानी हस्तियां उपस्थित थी।



Related posts

चमत्कारी जैन तीर्थ पद्मावती धाम खेकड़ा में किया मॉ का गुणगान

jantanow

Baghpat News : बागपत के व्यापारियों ने सोनीपत जनपद में जाकर की कावड़ियों की सेवा

jantanow

UP Ration Card Surrender ang Recovery : किसने दिया था राशन कार्ड सरेंडर करने ओर वसूली करने का आदेश

jantanow

जल के बिना मानव जीवन की कल्पना नहीं: मंगेश कौशिक

jantanow

मोहम्मद इशराक खान ने दुर्गा रामलीला के कलाकारों के अभिनय की प्रशंसा की

jantanow

अजितनाथ सभागार में पंच परमेष्ठि विधान और उत्तम त्याग धर्म की हुई पूजा

jantanow

Leave a Comment