February 5, 2023
Janta Now
Jalaun News Today : सात लोगों ने मिलकर महिला से किया गैंगरेप
उत्तर प्रदेशउरईक्राइमजालौनजिलादेशराज्य

Jalaun News : सात लोगों ने मिलकर महिला से किया गैंगरेप

Jalaun News : प्राप्त जानकारी के मुताबिक जालौन जिले के उरई शहर कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने सात लोगों पर बंधक बनाकर बारी बारी से गैंगरेप करने का आरोप लगाया। महिला के कथन अनुसार जब उसने हैवानो से बचने के लिए शोर मचाना शुरू किया तो सभी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकले। महिला ने किसी तरह अपनी जान बचाई और कोतवाली आई और उसने तहरीर देकर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस प्रशासन के मुताबिक मामले की विवेचना की जा रही है जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Jalaun News Today : सात लोगों ने मिलकर महिला से किया गैंगरेप

उरई शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने शनिवार रात कोतवाली पहुंचकर अपनी आपबीती बताते हुए बताया कि सुरेंद्र सिंह उर्फ सचिन निवासी ग्राम बंधोली थाना डकोर और उसके छह अन्य साथियों ने मिलकर उसका अपहरण किया और बंधक बना लिया। इसके बाद उसको अंजान जगह ले गए और सभी सात लोगों ने उसके साथ बारी-बारी बलात्कार किया। जब उसने शोर मचाया और चीखने चिल्लाने लगी तो उक्त आरोपी उसको जान से मारने की धमकी देते हुए वहां भागने लगे। इसके बाद वह किसी तरह अपनी जान बचाकर कोतवाली आई।



इस पर पुलिस ने उसकी बात सुनकर सभी सातों आरोपियों के खिलाफ रेप और एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इस मामले को देखते हुए यह कहना कदापि गलत नहीं होगा कि उत्तर प्रदेश हालात इतने बिगड़ चुके हैं अपराधियों के हौसले कितने बुलंद है।



Related posts

Bank Holidays In July 2022 | जुलाई में 14 दिन बंद रहेंगे बैंक,देखें छुट्टियों की पूरी लिस्ट

jantanow

योगी आदित्यनाथ चुने गए विधायक दल के नेता, राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा किया पेश

jantanow

मेरठ फैशन नाईट- 2022 में प्रतिभाओं ने खूब बिखेरा जलवा

jantanow

इंसानियत और दरियादिली में बनायी बागपत के नवाबों ने अपनी अमिट पहचान

jantanow

सम्मेद शिखर के लिए जैन समाज एकजुट हो : अखिलेश जैन

jantanow

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के भाई ने जाना अभयवीर यादव का हालचाल

jantanow

Leave a Comment