February 1, 2023
Janta Now
शिकागो में धूमधाम के साथ मनाया गया दीपावली का त्यौहार
देश - दुनिया

शिकागो में धूमधाम के साथ मनाया गया दीपावली का त्यौहार

शिकागो, अमेरिका। विवेक जैन।

इण्ड़ियन अमेरिकन बिजनेस कौंसिल द्वारा शिकागों के सिटी हाल में दीपावली का भव्य समारोह आयोजित किया गया। समारोह में शिकागों के महापौर लोरी लाइटफुट ने आंतरिक मंत्रिमंडल के सदस्य डिप्टी मेयर समीर मयंकर, रेशमा सोनी, डॉ अंजना पटेल सहित शिरकत की और दीपावली की खुशियों को भारतीय समुदाय के साथ साझा किया। समारोह का शुभारम्भ शिकागो में भारत के महावाणिज्य दूत सोमनाथ घोष, महापौर लाइटफुट, कांग्रेसमैन डैनी डेविस व राजा कृष्णामूर्ति द्वारा दीप प्रज्जविलत कर किया गया। इस अवसर पर महापौर लोरी लाइटफुट ने सभी से मिलजुलकर रहने और देश की उन्नति और समृद्धि के लिए कार्य करने की बात कही।




  • शिकागों के महापौर लोरी लाइटफुट ने आईएबीसी द्वारा आयोजित दीपावली समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में की शिरकत

उन्होंने भारतीय अमेरिकी समुदाय को आश्वस्त किया की शिकागों में उनको कभी भी किसी प्रकार की सहायता की जरूरत हो तो आप लोग बेहिचक उनसे सम्पर्क कर सकते है। शिकागो को सर्वश्रेष्ठ विकसित करने के लिए और इसकी बॉन्ड रेटिंग को बढ़ाने में मदद के लिए लोरी लाइटफुट ने समीर मयंकर और रेशमा सोनी की प्रशंसा की और उनका धन्यवाद किया। कांग्रेस मैन राजा कृष्णामूर्ति ने भारतीय समुदाय को दीपावली की शुभकामनाएँ दी।




इस अवसर पर आईएबीसी के संस्थापक अजीत सिंह ने दीपावली की महत्ता पर प्रकाश डाला और अमेरिकी भारतीय समुदाय की और से दीपावली समारोह में शामिल होने के लिए महापौर लाइट फुट और समस्त अतिथियों का धन्यवाद अदा किया। समारोह में एल्डरमैन डेविड मूर, प्रवासी भारतीय सम्मान से सम्मानित डॉ भरत बरई, आईएबीसी की अध्यक्ष कीर्ति रावूरी, फेडरेशन ऑफ़ इंडियन एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री राकेश मल्होत्रा, आर्ट ऑफ़ लिविंग से विनेश विरानी, डॉ श्रीनिवास रेड्डी, अनिल बरोट, नाग जायसवाल, हरेंद्र मंगरोला, हरीश कोलासानी, श्रीमती संतोष कुमार, नीलम द्विवेदी, नील खोत सहित सैकड़ो की संख्या में लोग उपस्थित थे।



Related posts

दिल्ली में फ्री बिजली को लेकर अरविन्द केजरीवाल के बदले बोल

jantanow

इस मंदिर में तीनों पहर बदलता है माता का स्वरुप

jantanow

पत्नी से अनबन के बीच बच्चे की कस्टडी लेना चाहता था पिता, हाई कोर्ट ने दे डाला यह आदेश

jantanow

E-Shram Card  Cancel Online | ई – श्रम कार्ड डिलीट कैसे करें |

jantanow

HDFC बैंक के 100 ग्राहक अचानक बन गए करोड़पति

jantanow

शिकागो में धूमधाम के साथ मनाया गया 75वां स्वतंत्रता दिवस

jantanow

Leave a Comment