Janta Now
Entertainmentउत्तर प्रदेशबागपत

मिस्टर एंड मिस किड्स इंडिया फैशनिस्टा कार्यक्रम का हुआ आयोजन

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।

गाजियाबाद के जेएसबी पार्टी हाल में फ्यूजन ग्रुप द्वारा मिस्टर एंड मिस किड्स इंडिया फैशनिस्टा 2022 का आयोजन ऑर्गेनाइजर तृप्ति चंद्रा ने बड़ी धूमधाम से किया। इसमें बागपत समेत दिल्ली एनसीआर से बड़ी संख्या में प्रतिभाओं ने शिरकत की। सभी अतिथिगणों का मान सम्मान करके और आर्टिस्टों का मनोबल बढ़ाया। कार्यक्रम में विभिन्न शहरों से आये 20 से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। विशेष सहयोगी के रूप में एजीएस के निर्देशक अमित गर्ग आरजे प्रोडक्शन हाउस के निर्देशक रोहित जैन और गंधर्व संगीत महाविद्यालय के सचिव तरुण गोयल ने बताया कि इस प्रकार के कार्यक्रमों से नए हुनर को अवसर मिलता है।




इस प्रकार के कार्यक्रमों से छुपी हुई प्रतिभाओं को एक मंच प्राप्त होता है। कार्यक्रम में जूरी पैनल के रूप में सुविख्यात फैशन डिजाइनर भारती मल्होत्रा और एजीएस की ब्रांड एम्बेसडर निशा मौर्या ने शिरकत की। कार्यक्रम में सेलेब्रिटी गेस्ट के रूप में निधि बक्शी, टीवी आर्टिस्ट जुनैद खान मिस्टर गाजियाबाद अरशद खान और सुपर मॉडल रिशा हैरिसन ने सभी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया। मिसेज केटेगरी में सिरसा पंजाब की डॉ कृतिका खुंकर और मिस केटेगरी में मुरादाबाद की तुबा सैफी ने विजेता का खिताब जीता, रनर अप का खिताब मिस गुंजन, मिस तमन्ना, मिसेज चांदनी और मिसेज दीपिका ने जीता। छोटे-छोटे बच्चो ने भी रैंप वॉक करके दर्शकों का मन मोह लिया, किड्स फैशनिस्टा का खिताब मुरादाबाद की भूमिका सिंह ने जीता।



विशेष अतिथि सोनिका जैन ने सभी विजेताओं को क्राउन पहना कर उनका सम्मान किया। कार्यक्रम में कानपुर की रंजना गौतम की विशेष नृत्य प्रस्तुति को सभी मेहमानों ने सराहा। मेकअप आर्टिस्ट शालिनी ब्यूटी हाउस और डिजाइनर अजरा अंसारी टीम का विशेष सहयोग रहा। अतिथि के रूप में लोकेश सदीजा, मीनू सिंह, मैरिन सलमानी, पूजा सहाय साहिल मनचंदा, राशि सिंह, अभिषेक जैन, अनिल अरोड़ा और मेरठ से आई मीडिया एडिटर और एंकर नगमा खान उपस्थित रहे। मंच संचालन एंकर सुमित रामपाल ने किया। कार्यक्रम के अंत मे आयोजक तृप्ति चंद्रा और कार्यक्रम निदेशक अंकित कुमार ने सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी और आये हुए अतिथियों का आभार व्यक्त किया।



Related posts

आगरा : भगवान टॉकीज फ्लाईओवर के पास सड़क किनारे गंदगी ही गंदगी 

SachinSingh

गौरा में सरकारी भूमि पर अवैध अतिक्रमण हटवाने के लिए एसडीएम ने दिया निर्देश

jantanow

सौरभ गुप्ता को किया महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने सम्मानित

jantanow

Krishna Janmashtami 2023 | Kavita in Hindi | जन्माष्टमी पर कविता | भगवान कृष्ण पर कविताएं हिंदी में |कवयित्री वर्षा शर्मा

jantanow

डीपीएस जूनियर पब्लिक स्कूल बागपत के प्रांगण में मनाया गया आजादी का अमृत महोत्सव

jantanow

56 वर्षों बाद प्रकाशित हुई बागपत की नीरा आर्य नागिन की आत्मकथा

jantanow

Leave a Comment