January 27, 2023
Janta Now
Social Worker Award 2023 : बागपत के विपुल जैन को किया गया सम्मानित
उत्तर प्रदेशजिलादेशबागपतराज्य

Social Worker Award 2023 : बागपत के विपुल जैन को किया गया सम्मानित

नई दिल्ली। (Social Worker Award 2023) समाजसेवा के क्षेत्र में देशभर में अपनी महत्वपूर्ण पहचान बना चुकी सार्ट टीम द्वारा नई दिल्ली के लाजपत भवन ऑडिटोरियम में सपोर्टिव सोशल वर्कर अवार्ड 2023 का आयोजन किया गया।




कार्यक्रम में बागपत के जाने-माने सामाजिक कार्यकर्त्ता और उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सम्मानित वरिष्ठ पत्रकार विपुल जैन को समाजसेवा में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने के लिए सुप्रसिद्ध समाजसेविका और शेडस ऑफ इंड़िया मैगजीन की फाउंड़र व डायरेक्टर सविता अरोड़ा, माइनोरिटी कमीशन के पूर्व सदस्य व जीडी बिल्डर्स के एमडी हरविन्दर सलूजा द्वारा सम्मानित किया गया।



Social Worker Award 2023 : बागपत के विपुल जैन को किया गया सम्मानित

नई दिल्ली के लाजपत भवन ऑडिटोरियम में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में सामाजिक क्षेत्र में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने के लिए विपुल जैन को किया गया सम्मानित



Social Worker Award 2023 : बागपत के विपुल जैन को किया गया सम्मानितइस अवसर पर विपुल जैन ने सार्ट टीम और शेडस़ ऑफ इंड़िया मैगजीन टीम का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सार्ट टीम ने अपने समाजसेवी कार्यो से देशभर में एक महत्वपूर्ण पहचान बनायी है और समाज में छुपी हुई विलक्षण प्रतिभाओं को देश और दुनिया के सामने लाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करती है। कहा कि कोराना काल में अपने जीवन की चिंता किए बिना गरीब और जरूरतमंद लोगों की सार्ट टीम द्वारा जिस प्रकार बड़े पैमाने पर मद्द की गयी वो सराहनीय है।



Social Worker Award 2023 : बागपत के विपुल जैन को किया गया सम्मानितइस अवसर पर उमेश कुमार एमएलए हरिद्वार, जानी-मानी मॉड़ल व एक्टर और शेड़स ऑफ इंड़िया की आर्गेनाइजर राखी तंवर, मैगजीन के डिजाइनर गौरव बिरला, एसपीबी ज्वैलर की एमडी और फाउंड़र ऊषा गुप्ता, राज फाउंड़ेशन की प्रेसीडेंट सोनिया लांबा राणा, सुपर मॉडल एक्ट्रेस दीपिका गुप्ता, समाजसेवी अनीश गुप्ता, प्रसिद्ध समाजसेवी डा नवीन कुमार नागपाल, रत्नत्रय फाउंडेशन के संस्थापक अशोक कोठारी, अजीज ज्वैलर के मालिक अविनाश गोयल, एंकर रितिका कश्यप, निधि गुलाटी, अविनाश गोयल एजेआई ज्वेलर सहित सैंकड़ों लोग उपस्थित थे।


Related posts

प्रसिद्ध जैन संत विज्ञान सागर महाराज का 2 दिसम्बर को होगा बागपत में मंगल प्रवेश

jantanow

बागपत : सेवानिवृत्त होने पर डाकघर के पोस्टमास्टर अशोक शर्मा को दी विदाई

jantanow

Kanpur : कानपुर में तीन मंदिरो को हटाने का नोटिस , हिंदूवादी संगठन और सरकार आमने-सामने

jantanow

Sarkari Job : राजस्थान, हरियाणा, पंजाब में बंपर नौकरियां, जानिए संपूर्ण जानकारी एक क्लिक में

jantanow

सेंट एंजेल्स स्कूल में हुई फुटबॉल प्रतियोगिता में रेड हाउस बना विजेता

jantanow

Baghpat Breaking News : धूमधाम के साथ मनाया गया तंवर स्वच्छ पर्यावरण संस्था का स्थापना दिवस

jantanow

Leave a Comment