Janta Now
Social Worker Award 2023 : बागपत के विपुल जैन को किया गया सम्मानित
उत्तर प्रदेशजिलादेशबागपतराज्य

Social Worker Award 2023 : बागपत के विपुल जैन को किया गया सम्मानित

नई दिल्ली। (Social Worker Award 2023) समाजसेवा के क्षेत्र में देशभर में अपनी महत्वपूर्ण पहचान बना चुकी सार्ट टीम द्वारा नई दिल्ली के लाजपत भवन ऑडिटोरियम में सपोर्टिव सोशल वर्कर अवार्ड 2023 का आयोजन किया गया।




कार्यक्रम में बागपत के जाने-माने सामाजिक कार्यकर्त्ता और उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सम्मानित वरिष्ठ पत्रकार विपुल जैन को समाजसेवा में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने के लिए सुप्रसिद्ध समाजसेविका और शेडस ऑफ इंड़िया मैगजीन की फाउंड़र व डायरेक्टर सविता अरोड़ा, माइनोरिटी कमीशन के पूर्व सदस्य व जीडी बिल्डर्स के एमडी हरविन्दर सलूजा द्वारा सम्मानित किया गया।



Social Worker Award 2023 : बागपत के विपुल जैन को किया गया सम्मानित

नई दिल्ली के लाजपत भवन ऑडिटोरियम में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में सामाजिक क्षेत्र में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने के लिए विपुल जैन को किया गया सम्मानित



Social Worker Award 2023 : बागपत के विपुल जैन को किया गया सम्मानितइस अवसर पर विपुल जैन ने सार्ट टीम और शेडस़ ऑफ इंड़िया मैगजीन टीम का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सार्ट टीम ने अपने समाजसेवी कार्यो से देशभर में एक महत्वपूर्ण पहचान बनायी है और समाज में छुपी हुई विलक्षण प्रतिभाओं को देश और दुनिया के सामने लाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करती है। कहा कि कोराना काल में अपने जीवन की चिंता किए बिना गरीब और जरूरतमंद लोगों की सार्ट टीम द्वारा जिस प्रकार बड़े पैमाने पर मद्द की गयी वो सराहनीय है।



Social Worker Award 2023 : बागपत के विपुल जैन को किया गया सम्मानितइस अवसर पर उमेश कुमार एमएलए हरिद्वार, जानी-मानी मॉड़ल व एक्टर और शेड़स ऑफ इंड़िया की आर्गेनाइजर राखी तंवर, मैगजीन के डिजाइनर गौरव बिरला, एसपीबी ज्वैलर की एमडी और फाउंड़र ऊषा गुप्ता, राज फाउंड़ेशन की प्रेसीडेंट सोनिया लांबा राणा, सुपर मॉडल एक्ट्रेस दीपिका गुप्ता, समाजसेवी अनीश गुप्ता, प्रसिद्ध समाजसेवी डा नवीन कुमार नागपाल, रत्नत्रय फाउंडेशन के संस्थापक अशोक कोठारी, अजीज ज्वैलर के मालिक अविनाश गोयल, एंकर रितिका कश्यप, निधि गुलाटी, अविनाश गोयल एजेआई ज्वेलर सहित सैंकड़ों लोग उपस्थित थे।


Related posts

मेजर ध्यानचंद की जन्मशताब्दी पर हुआ हॉकी प्रतियोगिता का आयोजन

shivamkushwaha

खेकड़ा : दुर्गा मां का भव्य दरबार रहा बालाजी रामलीला का मुख्य आकर्षण

jantanow

Jalaun news today :जालौन पुलिस ने ATM कार्ड की अदला – बदली करके धोखाधड़ी करने वाले साइबर गैंग का किया पर्दाफाश

jantanow

गेटवे इंटरनेशनल स्कूल ने सड़क सुरक्षा के प्रति किया लोगों को जागरूक

jantanow

मीतली में चल रहे ब्यूटीशियन कोर्स का हुआ भव्य समापन

shivamkushwaha

अनोखी पहल: पत्र लेखन से विश्वभर में नदी संरक्षण की अलख जगाएगा उड़ान

VedanshBaghpat

Leave a Comment